बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द एक दिन पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच एक दिन पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका एक दिन पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन एक दिन पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू एक दिन पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 23 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 21 घंटे पहले

Vivo ने अपने इस फोन की कम की कीमत

Blog Image

अगर आप सस्ते में अच्छा और डिजाइनेबल फोन बढ़िया कैमरे के साथ लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि हम जिस मोबाइल फोन के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें ये सारी खूबियां मौजूद हैं। वीवो ने भारत में अपने पिछले साल लॉन्च हुए। Vivo Y35 स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है जिससे ये फोन आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

Vivo Y35 मोबाइल फोन के फीचर्स-

इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में स्लीक डिजाइन है और यह क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आता है। इसके साथ ही इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा लगा है। इस स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Vivo Y35में 6.58 इंच का एफएचडी+ डिस्प्ले है दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2408 पिक्सल है। डिस्प्ले स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट और  500 निट्स की ब्राइटनेस भी देता है। ये फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस है। इसमें 8 जीबी रैम दी गई है। ये स्मार्टफोन 128GB की इंटरनल  स्टोरेज के साथ आता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकरऔर बढ़ाया जा सकता है। 

फोन की कीमत और ऑफर-
Vivo ने भारत में Vivo Y35 को 17,999 रुपये में लॉन्च किया था।  स्मार्टफोन की कीमत में अब 500 रुपये की कटौती की गई है। ग्राहक अब वीवो वाई35 को नई कीमत में 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को अगेट ब्लैक और डॉन गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo Y35 की खरीदारी पर 1,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। ICICI, SBI, Yes Bank, Federal Bank,आदि का इस्तेमाल कर 1,000 रुपये तक का अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें