बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 43 मिनट पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 42 मिनट पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 42 मिनट पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 41 मिनट पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 41 मिनट पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 40 मिनट पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 39 मिनट पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 39 मिनट पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 39 मिनट पहले

तेजस नेटवर्क को ₹7,492 करोड़ का ऑर्डर, BSNL को 4G/5G इक्विपमेंट करेगी सप्लाई

Blog Image

टाटा ग्रुप की कंपनी तेजस नेटवर्क को 4G/5G इक्विपमेंट के लिए 7492 करोड़ रुपए का आर्डर मिला है। यह आर्डर टाटा ग्रुप की आईटी कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज यानी टीसीएस ने दिया है। तेजस नेटवर्क ने बताया कि बीएसएनएल ने पैन इंडिया 4G/5G नेटवर्क के लिए रेडियो एक्सेस नेटवर्क यानी RAN इक्विपमेंट की सप्लाई सपोर्ट और एनुअल मेंटिनेस सर्विसेज के लिए टीसीएस के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इसके तहत हम देशभर के एक लाख साइटों में इक्विपमेंट सप्लाई करेंगे। जिसे कैलेंडर ईयर 2023 24 तक पूरा किया जाएगा।

75 से अधिक देशों में सर्विस प्रोवाइड है कंपनी-

आपको बता दें कि तेजस नेटवर्क 75 से अधिक देशों में टेलीकॉम सर्विसेज प्रोवाइडर, इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर, सेफ्टी और सरकारी संस्थाओं के लिए वायरलेस और वॉयरलैस नेटवर्किंग प्रोडक्ट बनाती है। तेजस नेटवर्क के शेयर में आज करीब 5% की तेजी देखने को मिल रही है। दोपहर 1:00 के बाद ₹35 की तेजी के साथ 845 के स्तर पर कंपनी का शेयर कारोबार कर रहा है। जून तिमाही में कंपनी को 27 करोड़ का घाटा हुआ था। तेजस नेटवर्क को फाइनेंशियल ईयर 2024 की पहली तिमाही यानी अप्रैल-जून में 27 करोड़ का घाटा हुआ है। 1 साल पहले Q1FY23 में कंपनी को 6.30 करोड़ का घाटा हुआ था। जबकि पिछले फाइनेंशियल की आखिरी तिमाही में 11.5 करोड़ रुपए का घाटा हुआ था।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें