बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 3 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 3 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 3 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 3 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 3 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 3 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 3 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 3 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 3 घंटे पहले

6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का गजब स्मार्टफोन, जानिए कैसी मिलेगी छूट

Blog Image

अगर आप भी OnePlus 11 5G फोन के शौकीन हैं और इसे सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है। आपके लिए कंपनी ने धमाकेदार ऑफर पेश किया है।  ग्राहक OnePlus 11 5G को काफी सस्ती दरों पर घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि वनप्लस के स्मार्टफोन भारत में काफी पॉपुलर हो गए हैं। कंपनी लगातार काफी स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। कंपनी प्रीमियम रेंज के फोन पेश करती थी और फिर अब वनप्लस ने मिड-रेंज की पेशकश भी शुरू की है। इसी बीच अगर आप वनप्लस का कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी का पॉपुलर फोन OnePlus 11 5G काफी सस्ते दाम पर उपलब्ध काराय जा रहा है।

कैसे मिलेगी फोन पर छूट-

वनप्लस के ऑफिशियल साइट के मुताबिक इस इस फोन को 54,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है।  खास बात ये है कि इस फोन पर  ग्राहकों को 6,000 रुपये की छूट मिलेगी। जो कि एक्सचेंज बोनस के तौर पर मिल सकती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने स्मार्टफोन  के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके इलाके में एक्सचेंज की उपलब्धता पर भी निर्भर करेगा। 

OnePlus 11 5G का स्पेसिफिकेशन-

OnePlus 11 5G का स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Adreno 740 GPU और 16GB तक LPDDR5X रैम के साथ पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मौजूद है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच क्वॉड-HD+ 10-bit LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जोकि  1,440x3,216 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।  ये एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड कंपनी के OxygenOS 13 इटरफेस पर चलता है।

फोन का कैमरा और बैटरी-

कैमरे की बात करें तो  वनप्लस11 के इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऍर 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटे कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसके साथ ही इसमें पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है और यहां 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये 25 मिनट में फुल चार्ज होता है। इसके साथ ही वनप्सल के इस फोन में कंपनी का HyperBoost गेमिंग इंजन भी दिया गया है। इसमें Dolby Atmos सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें