बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 10 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 10 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 10 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 10 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 10 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 10 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 9 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 9 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 9 घंटे पहले

Jio की 7वीं सालगिरह आज, कंपनी ने ग्राहकों को दिया खास तोहफा

Blog Image

आज से 7 साल पहले आई रिलायंस जियो ने जैसे संचार क्रांति ला दी। आज से सात साल पहले शायद किसी ने सोचा भी न होगा कि कभी आउट गोइंग कॉल भी मुफ्त होगी। लेकिन आज से 7 साल पहले यानी 5 सितंबर 2016 को एंट्री करने वाली रिलायंस जियो ने ये कमाल भी कर दिखाया। जिसके चलते आउटगोइंग कॉलिंग का युग ही समाप्त हो गया। भारत में रिलायंस जियो पहली कंपनी बनी, जिसने आउटगोइंग कॉल को फ्री कर दिया और ये आज तक जारी है। जियो आज अपनी 7वीं सालगिरह पर ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी की घोषणा की है आइए विस्तार से जानते हैं ये क्या है...

jio रिचार्ज पर मिलेगा खास तोहफा-
 
7th Anniversary के मौके पर रिलायंस जियो ने आज यानी 5 सितंबर से 20 सितंबर के बीच किए गए रिचार्ज के लिए अडिशनल डेटा और स्पेशल वाउचर की पेशकश की है। यह ऑफर कंपनी के 299 रुपये, 749 रुपये और 2,999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं कि किस प्लान पर क्या तोहफा दिया जा रहा है।

इन रिचार्ज पर कंपनी का तोहफा-

आपको बता दें कि रिलायंस जियो का 299 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में हर दिन  2GB डेटा दिया जाता है।  इस प्लान के साथ ग्राहकों को हर दिन 100SMS का फायदा भी दिया जा रहा है। लेकिन इस रिचार्ज पर खास ऑफर के तहत प्लान ऑफर में 7GB डेटा अतिरिक्त मिलेगा।  इसके साथ ही Jio के 749 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है इसके साथ ही प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें हर दिन 100 मुफ्त SMS भी दिये जाते हैं। कंपनी इस खास मौके पर इस प्लान के साथ 14GB अडिशनल डेटा दे रही है। जियो का 2999 रुपये वाला प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस एनुअल प्लान में हर दिन 2.5GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं। इस  प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है इस प्लान में अतिरिक्त 21GB अडिशनल जेटा (7GBx3 कूपन) दिया जा रहा है।

कंपनी दे रही है और भी छूट-

इसके साथ ही कंपनी प्लान में AJIO पर 200 रुपये की छूट, नेटमेड्स पर 20 फीसदी की छूट (800 रुपये तक) और स्विगी पर 100 रुपये की छूट भी दे रही है। इसके साथ ही शल बेनिफिट के तौर पर 149 रुपये और उससे ज्यादा की खरीद पर मुफ्त मैकडॉनल्ड्स मील, रिलायंस डिजिटल पर 10 फीसदी की छूट और फ्लाइट पर 1500 रुपये तक  की छूट और यात्रा के साथ 4000 रुपये तक होटल पर 15% की छूट शामिल है। यह सारे छूट वाले ऑफर  यूज़र के MyJio अकाउंट में आ जाएंगे।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें