बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 3 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 3 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 3 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 3 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 3 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 3 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 3 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 3 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 3 घंटे पहले

Jio AirFiber लॉन्च, हाई स्पीड इंटरनेट के साथ, 599 रुपये में मिलेंगे 550 डिजिटल चैनल और 14 ऐप्स

Blog Image

रिलायंस जिओ ने आज गणेश चतुर्थी के मौके पर देश के आठ शहरों में  Jio AirFiber लॉन्च कर दिया है।  Jio AirFiber एक इंटीग्रेटेड और एंड-टू-एंड सॉल्युशन है। जो कि होम एंटरटेनमेंट स्मार्ट होम सर्विस और हाई स्पीड ब्रॉडबैंड जैसी सर्विस देगा। कंपनी ने दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और पुणे में जिओ एयर फाइबर की सर्विस को लाइव कर दिया है। 

Jio AirFiber ने बाजार में उतारे दो प्लान-

कंपनी ने बाजार में एयर फाइबर और एयर फाइबर मैक्स नाम के दो प्लान उतारे हैं। एयर फाइबर प्लान में ग्राहकों को दो तरह के स्पीड के प्लान मिलेंगे। 30 एमबीपीएस और 100 एमबीपीएस। कंपनी ने शुरुआती 30 एमबीपीएस प्लान की कीमत 599 रखी है। वहीं 100 एमबीपीएस के प्लान की कीमत 899 रखी गई है। दोनों ही प्लान में ग्राहक को 550 से ज्यादा डिजिटल चैनल और 14 एंटरटेनमेंट ऐप मिलेंगे। इसके साथ ही एयर फाइबर प्लान के तहत कंपनी ने 100 एमबीपीएस स्पीड वाला एक 1199 का प्लान भी पेश किया है। जिसमें ऊपर मिलने वाली चैनल और एप्स के साथ ही नेटफ्लिक्स अमेजॉन और जिओ सिनेमा जैसे प्रीमियम एप्स भी मिलेंगे।

AirFiber Max प्लान की कीमत-

जिन ग्राहकों को एंटरटेनमेंट की स्पीड ज्यादा चाहिए वह एयर फाइबर मैक्स प्लान में से कोई एक चुन सकते हैं। कंपनी ने 300 एमबीपीएस से लेकर 1000 एमबीपीएस यानी 1gbps तक के तीन प्लान बाजार में उतरे हैं 1499 रुपए में 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी और 2499 में 500 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी और अगर ग्राहक 1gbps की स्पीड वाला प्लान लेना चाहे तो उसे 3999 खर्च करने होंगे।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें