बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 18 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 18 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 18 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 18 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 18 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 18 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 18 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 18 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 18 घंटे पहले

भारत में iPhone 15 की बिक्री शुरू, मुंबई और दिल्ली के ऑफीशियल स्टोर पर उमड़ी खरीदारों की भीड़

Blog Image

आज से भारत में आईफोन 15 (iPhone 15) की बिक्री शुरू हो गई है। आज सुबह से ही इसके मुंबई और दिल्ली के ऑफीशियल स्टोर पर खरीदारों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कई सारे लोग तड़के सुबह से इस फोन को खरीदने के लिए लाइन में लगे दिखाई दिए। एपल ने अभी हाल ही में मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पेल्स और दिल्ली के साकेत में अपने ऑफीशियल स्टोर को खोला था।

भारत में बढ़ा एप्पल का क्रेज-

भारत में एप्पल का क्रेज पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से बढ़ा है। अब 22 सितंबर यानी आज से देश में इसके सबसे नए मोबाइल यानी आईफोन 15 की बिक्री शुरू हो गई है। आज सुबह  8:00 बजे से इस फोन की बिक्री शुरू हो गई, भारत में जिन भी लोगों ने इस फोन का प्री ऑर्डर किया था वह स्टोर पर जाकर पूरी पेमेंट करके इसकी डिलीवरी ले सकते हैं। भारत में आईफोन 15 की बिक्री शुरू होते हैं इसके मुंबई और दिल्ली के ऑफिशल स्टोर पर खरीदारों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कई सारे लोग तड़के सुबह से ही इस फोन को खरीदने के लिए लाइन में लगे दिखाई दिए। एप्पल ने अभी हाल ही में मुंबई के बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स और दिल्ली के साकेत में अपने ऑफिशल स्टोर को ओपन किया था। जिन भी लोगों ने आईफोन 15 के फ्री आर्डर किए थे। वह इन स्टोर्स पर ही जाकर पूरी पेमेंट करके आईफोन 15 ले सकते हैं। इसके अलावा आप देश में किसी भी एप्पल स्टोर पर या रीसेलर आउटलेट में जा कर आईफोन 15 खरीद सकते हो।

भारत में आईफोन 15 सीरीज की कीमत-

भारत में आईफोन 15 सीरीज की कीमत की बात की जाए तो आईफोन 15 के लिए 69900 से शुरू होती है और आईफोन 15 प्लस के लिए आपको 89900 का भुगतान करना पड़ेगा। वहीं आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15  प्रो मैक्स की कीमत बढ़ गई है। आईफोन 15 प्रो की शुरुआती कीमत 1,34900 और आईफोन 15 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 1,5900 रुपये है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें