बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 17 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 17 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 17 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 17 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 17 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 17 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 17 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 17 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 17 घंटे पहले

खुशखबरी! सैमसंग जल्द ही लॉन्च कर सकता है अपने नए फीचर्स वाला बजट फोन

Blog Image

सैमसंग कम्पनी जल्द ही बड़ा धमाका कर सकती है। उम्मीद है कि सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए नये मॉडल वाला गैलेक्सी  A15 5G स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च कर सकती है। यह सैमसंग गैलेक्सी A14 5G का नया मॉडल होगा। इस फोन की कीमत 12,400 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। यह फोन ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। यह फोन लोगों के लिए एक बजट स्मार्टफोन होगा।

तो आइये जानते हैं A14 5G के फीचर्स-

सैंमसंग के नए स्मार्टफोन को लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर, 4GB या 6GB रैम, 64GB या 128GB स्टोरेज, 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2MP का डेप्थ कैमरा, 13MP का सेल्फी कैमरा और 5000mAh की बैटरी होगी।

बताया जा रहा है कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी A14 5G का सक्सेसर है, जो 2022 में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी A15 5G फोन लोगों के बटज के अनुसार होगा। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो एक किफायती मूल्य पर एक अच्छा 5G स्मार्टफोन चाहते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए15 5जी स्मार्टफोन की कीमत 12,400 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। यह फोन ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। 

वहीं खबरों की माने तो गैलेक्सी A15 5G के बारे में कुछ डिटेल पिछले महीने सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई थी,अब स्मार्टफोन के कुछ और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आ गए हैं। जिन्हें देखकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्द सैंमसंग अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च करेगा।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें