बड़ी खबरें

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, संजू सैमसन-ऋषभ पंत को मिला मौका एक दिन पहले दिल्ली-NCR के 10 स्कूलों में ई-मेल से भेजी गई बम रखे होने की धमकी, स्कूलों को खाली कराकर मामले की जाँच शुरू एक दिन पहले आज रामलला के दर्शन करेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, सरयू पूजन और हनुमान आरती में भी होंगी शामिल एक दिन पहले उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी आज अयोध्या में करेंगे रोड शो, अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह के पक्ष में मांगेंगे वोट एक दिन पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का यूपी दौरा आज, बदायूं और आगरा में जनसभा को करेंगे संबोधित एक दिन पहले आज अमेठी-रायबरेली सीट पर प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है कांग्रेस, राहुल और प्रियंका गांधी के नाम को लेकर चर्चा तेज एक दिन पहले सीएम योगी का महाराष्ट्र दौरा आज, महाराष्ट्र की सोलापुर, सांगली और हातकणंगले में करेंगे जनसभा एक दिन पहले बरेली सेंट्रल जेल से पूर्व सांसद धनंजय सिंह हुए रिहा, रिहा होने के बाद कहा- मुझे फर्जी मुकदमे में हुई थी सजा एक दिन पहले कानपुर में शिक्षक भर्ती घोटाले में 2 पर एक्शन, अपर शिक्षा निदेशक और संयुक्त शिक्षा निदेशक ने एक-एक बाबू को किया निलंबित एक दिन पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह विवाद पर हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, एक और वाद हुआ दायर एक दिन पहले IPL 2024 के 48वें मैच में LSG की हुई जीत, लखनऊ सुपरजाइंट्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराया एक दिन पहले

Film 'Zara Hatke Zara Bachke' सौ करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

Blog Image

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके' बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सका। फिल्म इसी महीने दो जुलाई को रिलीज हुई थी। आज 24 दिनों के बाद फिल्म सौ करोड़ की कमाई के आंकड़े को नहीं छू सकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने अपनी रिलीज के 23वें दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस आंकड़े ने थोड़ा इधर-उधर हो सकता है। फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। सारा अली खान और विक्की कौशल की इस फिल्म को शुरूआती दौर में दर्शकों का बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन एक सप्ताह समाप्त होते-होते फिल्म की कमाई कम होते चली गई।

शुरुआती दिनों में फिल्म एक दिन में जहां 4-5 करोड़ रूपये की कमाई करती थी, वो अब 1-2 करोड़ रूपये तक आ गई है। हालांकि अब भी फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह है। इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करे तो फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान लीड रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इनके अलावा फिल्म में ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं। आशा है कि फिल्म बहुत जल्द सौ करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी। आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन नौ करोड़ रूपये की कमाई की थी। 

अन्य ख़बरें