बड़ी खबरें

यूपी के 29 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, प्रयागराज और अयोध्या में डूबे घाट, सड़क पर हो रहे अंतिम संस्कार, वाराणसी में गंगा का वॉर्निंग लेवल पार 14 घंटे पहले सीएम योगी की अफसरों को सख्त चेतावनी, जन शिकायतों की मिथ्या रिपोर्ट लगाई तो होगी कार्रवाई 14 घंटे पहले यूपी के सरकारी अस्पतालों में मरीजों से सलीके से बात करना सिखा रही सरकार, स्टॉफ को अच्छे बर्ताव की मिलेगी ट्रेनिंग, सीएम के निर्देश पर शुरू हुई पहल 14 घंटे पहले लखनऊ विश्वविद्यालय का 67वां कॉन्वोकेशन आज,1 लाख 6 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स को मिलेगी उपाधि, 198 मेडल से नवाजे जाएंगे मेधावी 14 घंटे पहले एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, 18 सितंबर से शुरू होंगे आवेदन, 85 हजार तक सैलरी 14 घंटे पहले रेलवे में अप्रेंटिस के 4096 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, 10वीं पास करें तुरंत अप्लाई 14 घंटे पहले एसबीआई में स्पेशलिस्ट कैडर के लिए 1500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 4 अक्तूबर 2024 तक sbi.co.in पर कर सकते हैं आवेदन 14 घंटे पहले

कांग्रेस से निकाले जाने के बाद प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

Blog Image

कांग्रेस ने अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयानों के आरोप में आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को आधिकारिक पत्र जारी कर यह जानकारी दी।पत्र में कहा गया है कि प्रमोद कृष्णम को अनुशासनहीनता की शिकायतों और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। 

                                               Congress

कांग्रेस से निकाले जाने के बाद प्रमोद कृष्णम की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होनें रविवार सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘राम और ‘राष्ट्र’ पर ‘समझौता’ नहीं किया जा सकता.’ उन्होंने अपने इस पोस्ट में कांग्रेस सांसद एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भी टैग किया है। हाल ही के दिनों में प्रमोद कृष्णम कई मुद्दों पर कांग्रेस और अपने नेता की आलोचना के कारण सुर्खियों में आ गए थे। बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी का समर्थन कर हलचल मचा दी थी। इसके अलावा उन्होंने 19 फरवरी को संभल में कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित भी किया था। 

 

अन्य ख़बरें