बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 5 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 5 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 5 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 5 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 5 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 5 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 5 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 5 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 4 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 2 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर एक घंटा पहले

गाजीपुर में दर्दनाक हादसा, HT लाइन के संपर्क में आने से बस जलकर हुई खाक

Blog Image

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। बारातियों से भरी बस के हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में आग लग गई। देखते-ही देखते पूरी बस धू-धू कर जलने लगी। इस भयानक हादसे में कई लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक 10 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य के निर्देश दिए गए हैं।

मृतकों के परिजनों को 5 लाख की मदद-

गाजीपुर हादसे का सीएम योगी ने संज्ञान लेते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख की आर्थिक मदद और गंभीर रूप से  घायलों को 50 हजार दिए जाने के निर्देश दिए हैं। 

कैसे हुआ हादसा-

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बस मऊ के खिरिया से दुल्हन पक्ष को लेकर जा रही थी । मरदह थाना क्षेत्र के महाहर धाम के पास  बिजली की हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गई और बस में भीषण आग लग गई। कई लोग बुरी तरह झुलस गए। इस दुर्घटना के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गई। हादसे का शिकार हुई बस बरातियों से भरी बताई जा रही है। कुल 50 बराती बस में सवार थे। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर चीख-पुकार मची है। सूचना पाकर मौके पर मोबाइल फोरेंसिक टीम भी पड़ताल के लिए पहुंच गई है। अधिकारी मौके पर हैं और राहत बचाव कार्य जारी है।

अन्य ख़बरें