बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 7 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 7 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 7 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 7 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 7 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 7 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 7 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 7 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 6 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 4 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 3 घंटे पहले

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में 'प्रियंका' की एंट्री

Blog Image

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 42वां दिन है। 'न्याय की महायात्रा' दो दिन के विराम के बाद आज फिर से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से शुरू हो गई है। दूसरे चरण की इस न्याय यात्रा की खास बात यह है कि इसमें राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी की ऊर्जा भी शामिल हो गई है। यहां प्रियंका गांधी का कांग्रेस समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। मुरादाबाद की सड़कों पर खुली जिप्सी में यात्रा कर रहे राहुल-प्रियंका ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। 

यात्रा का रूट-

न्याय यात्रा मुरादाबाद के जामा मस्जिद चौराहे से शुरू होकर अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, आगरा होते हुए फतेहपुर सीकरी लोक सभा तक पहुंचेगी। 

अखिलेश आएंगे राहुल के साथ-

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद 25 फरवरी को अखिलेश यादव भी राहुल की यात्रा में आगरा में शामिल होंगे। आपको बता दें कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की घोषणा की थी। कांग्रेस उत्तर प्रदेश की कुल 80 सीटों में से 17 सीट पर चुनाव लड़ेगी। 

सीट शेयरिंग के बाद खफा सलमान खुर्शीद- 

फर्रुखाबाद सीट SP के खाते में जाने से सलमान खुर्शीद नाराज हैं। कांग्रेस-SP गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद खफा हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी नाराजगी पेश की। उन्होंने लिखा, "फर्रुखाबाद से मेरे रिश्तों को कितने इम्तहान का सामना करना पड़ेगा? सवाल मेरा नहीं पर हमारे सब के मुस्तकबिल का है, आने वाली नस्लों का है। किस्मत के फैसलों के सामने कभी झुका नहीं। टूट सकता हूं, झुकूंगा नहीं। तुम साथ देने का वादा करो, मैं नगमे सुनाता रहूं।" साथ ही सलमान खुर्शीद ने स्पष्ट कर दिया कि उनका निर्दलीय चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है।

अन्य ख़बरें