बड़ी खबरें

सुदर्शन एस-400 एयर डिफेंस मिसाइल सिस्टम का हाल में परीक्षण सफल, अभ्यास के दौरान सिस्टम ने लड़ाकू विमानों के 80 फीसदी पैकेज को मार गिराया 3 घंटे पहले सीएम योगी की दिल्ली में आज पीएम से होगी मुलाकात, सौंपेंगे लोकसभा चुनाव की समीक्षा रिपोर्ट 3 घंटे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस को मिले 37 नए अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी), डीजीपी मुख्यालय ने जारी किए प्रोन्नति के आदेश 3 घंटे पहले लखनऊ में तैयार हो रहा सीनियर केयर सेंटर, बुजुर्गों के लिए लाइब्रेरी, योगा और हेल्थ फिटनेस फैसिलिटी, लीगल सुविधाएं भी उपलब्ध 3 घंटे पहले लखनऊ में 28 जुलाई को लगेगा मेगा लिंब शिविर, एक हजार दिव्यांगों को कृत्रिम अंग देने के लिए किया जाएगा चिन्हित 3 घंटे पहले पेरिस ओलिंपिक में आज से शुरू होगी मेडल की रेस, 8 खेलों के 22 होंगे मेडल इवेंट, 4 भारतीय शूटर्स पर नजरें 3 घंटे पहले भारत बनाम श्रीलंका टी-20 सीरीज का पहला मैच आज, सूर्या की कप्तानी और गंभीर के कोचिंग में पहला दौरा 3 घंटे पहले NEET-UG रिवाइज्ड रिजल्ट जारी, 61 टॉपर्स से घटकर हुए 17, 4.2 लाख कैंडिडेट्स की रैंक बदली 3 घंटे पहले एसबीआई ने ऑफिसर (स्पोर्ट्सपर्सन) और क्लर्क (स्पोर्ट्सपर्सन) के पदों के लिए निकाली वैकेंसी, एज लिमिट 30 वर्ष, सैलरी 85 हजार से ज्यादा 3 घंटे पहले नीति आयोग की बैठक जारी; राजद नेता बोले- नेहरू की कल्पना के बगैर नहीं चलेगा संसदीय लोकतंत्र एक घंटा पहले

सीएम योगी ने SDM और DSP को बांटे अपॉइंटमेंट लेटर

Blog Image

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  लोक सेवा आयोग के अंतर्गत चयनित 39 SDM, 41 DSP और 16 कोषाधिकारियों व लेखाधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।  मुख्यमंत्री योगी ने मिशन रोजगार योजना के तहत नियुक्ति पत्र वितरित करते हुए कहा कि "यह प्रसन्नता की बात है कि हमें 39 नए डिप्टी कलेक्टर और 41 नए डिप्टी एसपी मिले हैं। सभी उत्तर प्रदेश की गति को बढ़ाने में योगदान दे सकेंगे। जब सरकार ईमानदारी से काम करती है तो समग्र परिवर्तन देखा जा सकता है। "

यूपी में निर्णय लेने वाली सरकार-

सीएम योगी ने कहा कि पहले यूपी के बारे में लोगों की सोच अलग थी। 2017 के बाद लोगों की सोच बदली। आज यूपी के लोग पहचान के मोहताज नहीं। आज यूपी में निर्णय लेने वाली सरकार है। पिछले 7 सालों में बदलाव दिख रहा है। ईमानदारी का परिणाम देखने को मिल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि सात वर्षों में 6.50 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा चुकी हैं।

जल्द पूरी हो गई भर्ती

महज 8 महीने 9 दिन में पीसीएस की परीक्षा पूरी हो गई जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ये पहले यूपी में सोचा भी नहीं जा सकता था। पहले दो से तीन साल लग जाते थे। परीक्षा में एक तिहाई सफलता बेटियों को मिली है। यह नियुक्ति पत्र वितरण का 28वां समारोह है। अब तक 65 हजार से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र दिया जा चुका है। 

अन्य ख़बरें