बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 19 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 19 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 19 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 19 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 19 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 19 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 19 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 19 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 18 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 16 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 16 घंटे पहले

सीएम योगी ने SDM और DSP को बांटे अपॉइंटमेंट लेटर

Blog Image

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  लोक सेवा आयोग के अंतर्गत चयनित 39 SDM, 41 DSP और 16 कोषाधिकारियों व लेखाधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।  मुख्यमंत्री योगी ने मिशन रोजगार योजना के तहत नियुक्ति पत्र वितरित करते हुए कहा कि "यह प्रसन्नता की बात है कि हमें 39 नए डिप्टी कलेक्टर और 41 नए डिप्टी एसपी मिले हैं। सभी उत्तर प्रदेश की गति को बढ़ाने में योगदान दे सकेंगे। जब सरकार ईमानदारी से काम करती है तो समग्र परिवर्तन देखा जा सकता है। "

यूपी में निर्णय लेने वाली सरकार-

सीएम योगी ने कहा कि पहले यूपी के बारे में लोगों की सोच अलग थी। 2017 के बाद लोगों की सोच बदली। आज यूपी के लोग पहचान के मोहताज नहीं। आज यूपी में निर्णय लेने वाली सरकार है। पिछले 7 सालों में बदलाव दिख रहा है। ईमानदारी का परिणाम देखने को मिल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि सात वर्षों में 6.50 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा चुकी हैं।

जल्द पूरी हो गई भर्ती

महज 8 महीने 9 दिन में पीसीएस की परीक्षा पूरी हो गई जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ये पहले यूपी में सोचा भी नहीं जा सकता था। पहले दो से तीन साल लग जाते थे। परीक्षा में एक तिहाई सफलता बेटियों को मिली है। यह नियुक्ति पत्र वितरण का 28वां समारोह है। अब तक 65 हजार से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र दिया जा चुका है। 

अन्य ख़बरें