बड़ी खबरें

पीएम मोदी की आज बंगाल और पटना में चुनावी रैलियां, पहली बार पटना में करेंगे रोड शो 47 मिनट पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज बुलाई विधायकों की बैठक, दोपहर में पीसी और फिर शाम को होगा रोड शो 47 मिनट पहले अखिलेश यादव आज बाराबंकी में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित 46 मिनट पहले वैदिक मंत्रोच्चार के साथ बद्रीनाथ धाम के खुले कपाट, 20 हजार से ज्यादा पहुंचे श्रद्धालु 45 मिनट पहले प्लेऑफ में पहुंची KKR, बुमराह बने टॉप विकेट टेकर, IPL 2024 के 60वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया। 44 मिनट पहले भारतीय वायुसेना ने अग्निवीरवायु के तहत म्यूजिशियन के पदों पर निकाली भर्ती, 5 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 44 मिनट पहले

सीएम योगी ने SDM और DSP को बांटे अपॉइंटमेंट लेटर

Blog Image

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  लोक सेवा आयोग के अंतर्गत चयनित 39 SDM, 41 DSP और 16 कोषाधिकारियों व लेखाधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।  मुख्यमंत्री योगी ने मिशन रोजगार योजना के तहत नियुक्ति पत्र वितरित करते हुए कहा कि "यह प्रसन्नता की बात है कि हमें 39 नए डिप्टी कलेक्टर और 41 नए डिप्टी एसपी मिले हैं। सभी उत्तर प्रदेश की गति को बढ़ाने में योगदान दे सकेंगे। जब सरकार ईमानदारी से काम करती है तो समग्र परिवर्तन देखा जा सकता है। "

यूपी में निर्णय लेने वाली सरकार-

सीएम योगी ने कहा कि पहले यूपी के बारे में लोगों की सोच अलग थी। 2017 के बाद लोगों की सोच बदली। आज यूपी के लोग पहचान के मोहताज नहीं। आज यूपी में निर्णय लेने वाली सरकार है। पिछले 7 सालों में बदलाव दिख रहा है। ईमानदारी का परिणाम देखने को मिल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि सात वर्षों में 6.50 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा चुकी हैं।

जल्द पूरी हो गई भर्ती

महज 8 महीने 9 दिन में पीसीएस की परीक्षा पूरी हो गई जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ये पहले यूपी में सोचा भी नहीं जा सकता था। पहले दो से तीन साल लग जाते थे। परीक्षा में एक तिहाई सफलता बेटियों को मिली है। यह नियुक्ति पत्र वितरण का 28वां समारोह है। अब तक 65 हजार से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र दिया जा चुका है। 

अन्य ख़बरें