बड़ी खबरें

आईपीएल 2024 के 41वें मैच में RCB ने SRH को 35 रनों से हराया, बेंगलुरु ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत 13 घंटे पहले IPL 2024 का 42 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आज, शाम 7:30 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मैच 13 घंटे पहले यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (असिस्टेंट कमांडेंट) एग्जामिनेशन 2024 के 506 पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 14 मई 2024 तक कर सकते हैं आवेदन 13 घंटे पहले उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में वेटरनरी ऑफिसर के 91 पदों पर निकली भर्ती, 2 मई 2024 है फॉर्म भरने की लास्ट डेट 13 घंटे पहले भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) खड़गपुर ने रिसर्च इंवेस्टिगेशन के पदों पर निकाली वैकेंसी, 27 अप्रैल 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 13 घंटे पहले VVPAT से हर वोट सत्यापन की मांग वाली अर्जियां खारिज; बैलट से मतदान से जुड़ी याचिकाएं भी निरस्त 13 घंटे पहले यूपी की आठ सीटों पर मतदान पूर्ण, अब तक 52.64% वोटिंग, अमरोहा सबसे आगे 5 घंटे पहले 13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग खत्म, 5 बजे तक छत्तीसगढ़-त्रिपुरा-मणिपुर-बंगाल में 71% से ज्यादा मतदान 5 घंटे पहले

गोरखपुर में टिफिन बैठक में शामिल हुए सीएम योगी

Blog Image

केंद्र सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष  पूरे होने के उपलक्ष्य में गोरखपुर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक की। जनसंपर्क महाअभियान  की इस बैठक को मुख्यमंत्री योगी अत्यंत प्रभावशाली एवं सकात्मक बताया। योगी ने कहा कि इस टिफिन बैठक में 328 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस बैठक में योगी ने मोदी सरकार की सुशासन और नीतियों के बारे में बात कही। आपको बता दें कि निकाय चुनाव में मिली सफलता के बाद  बीजेपी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसके लिए मास्टर प्लान तैयार किया है। बीजेपी का टारगेट 80 सीटों पर जीत का है। जिसको प्राप्त करने के लिए पहली बार 'चाय पर चर्चा' की जगह अब टिफिन पर चर्चा कर कर रही है।

BJP शुरू किया 30 दिन का महाजनसंपर्क अभियान- 
बीजेपी ने मिशन लोकसभा चुनाव के लिए 30 दिन का महाजनसंपर्क अभियान शुरू किया है। इसकी शुरूआत 30 मई से हो गई है। इसमें सोशल मीडिया से लेकर  घर के दरवाजे तक पहुंचने की बीजेपी ने रणनीति बनाई है। इस महाजनसंपर्क अभियान के तहत जहां युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। वहीं,  मिडिल एज, सीनियर सिटीजन और महिलाओं को घर-घर जाकर बताया जाएगा कि पार्टी ने अब तक क्या-क्या किया है बताया जा रहा है। इस अभियान में केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री, सांसद, विधायक संगठन पदाधिकारी, पार्टी के कोर कैडर भी शामिल हो रहे हैं। 

80 सीटों पर रैलियां और सभाओं की तैयारी-

इस जनसंपर्क महाअभियान की शुरूआत  29 मई से BJP की सोशल मीडिया वर्कशॉप से हुई। इस वर्कशॉप में राज्य से 600 से ज्यादा वॉलिंटियर शामिल हुए। ये वर्कशाप लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हुई। इसमें मोदी सरकार के 9 साल में किए गए कामों को बताया गया। ताकि वो सोशल मीडिया पर मोदी और योगी सरकार के कामों को बता सकें। इसके साथ ही  BJP टारगेट 80 को पूरा करने के लिए लोकसभा सीटों पर इंफ्लुएंस  मीट का भी आयोजन कर रही है। इसमें वहां के वॉलिंटियर भी शामिल किए जाएंगे। BJP इन सभी सीटों पर रैलियां भी करने वाली है। 10 जून से 20 जून के बीच में इन सभी 80 सीटों पर बीजेपी 80 रैलियां की जाएंगी।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें