बड़ी खबरें

यूपी के 29 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, प्रयागराज और अयोध्या में डूबे घाट, सड़क पर हो रहे अंतिम संस्कार, वाराणसी में गंगा का वॉर्निंग लेवल पार 15 घंटे पहले सीएम योगी की अफसरों को सख्त चेतावनी, जन शिकायतों की मिथ्या रिपोर्ट लगाई तो होगी कार्रवाई 15 घंटे पहले यूपी के सरकारी अस्पतालों में मरीजों से सलीके से बात करना सिखा रही सरकार, स्टॉफ को अच्छे बर्ताव की मिलेगी ट्रेनिंग, सीएम के निर्देश पर शुरू हुई पहल 15 घंटे पहले लखनऊ विश्वविद्यालय का 67वां कॉन्वोकेशन आज,1 लाख 6 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स को मिलेगी उपाधि, 198 मेडल से नवाजे जाएंगे मेधावी 15 घंटे पहले एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, 18 सितंबर से शुरू होंगे आवेदन, 85 हजार तक सैलरी 15 घंटे पहले रेलवे में अप्रेंटिस के 4096 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, 10वीं पास करें तुरंत अप्लाई 15 घंटे पहले एसबीआई में स्पेशलिस्ट कैडर के लिए 1500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 4 अक्तूबर 2024 तक sbi.co.in पर कर सकते हैं आवेदन 15 घंटे पहले

योगी ने किसे दी दिल जीतने की सलाह?

Blog Image

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने नवर्निवाचित चेयरमैन एवं पार्षदों से मुलाकात कर उनको जनता का दिल जीतने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि विकास के लिए सरकार आपके साथ खड़ी है। आपको जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं और परेशानियों को सरकार तक पहुंचाना है। इसके साथ ही उन्होंने जीती महिला उम्मीदवारों से कहा कि आप पति के भरोसे रहने की बजाय विकास कार्यों में बढ़चढ़ कर भागीदारी निभाएं।  योगी ने कहा है कि पति भी पत्नी के कार्यों में हस्तक्षेप की बजाय उन्हें आगे बढ़ाने में मदद करें।  गोरखपुर दौरे पर आए योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में नवनिर्वाचित चेयरमैन एवं पार्षदों से कहा कि आप सभी आचरण सही रखकर काम करें। साथ ही उन्होंने कहा कि आप लोग घर-घर जाकर जनता से मिले। जनता की समस्याएं सुने और उनके अनुरूप योजनाएं तैयार करें।
जो जनता के बीच रहेगा वही फिर जीतेगा- सीएम योगी से बीजेपी के सभी जीते उम्मीदवारों से कहा है जो जनता के बीच रहेगा वही फिर जीतेगा। उन्होंने कहा जो जनता के बीच रहता है उनके सुख-दुख में शामिल होता और सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को दिलवाता है वही जीतता है ऐसे ही जनता किसी को विजयी नहीं बनाती है। सीएम योगी ने  प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित महापौर से फोन पर बात की और उनको जनविश्वास जीतने की बधाई भी दी। योगी ने सभी से उम्मीद जताई है कि वो विकास और सेवा की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।   

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें