बड़ी खबरें

एस्ट्राजेनेका ने दुनियाभर से कोरोना वैक्सीन मंगाई वापस, वैक्सीन की सुरक्षा को लेकर उठे थे सवाल 13 मिनट पहले लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 93 सीटों पर 64.58 फीसदी मतदान, असम में सबसे ज्यादा 81.71 फीसदी हुई वोटिंग 13 मिनट पहले उत्तराखंड में 10 मई से चारधाम यात्रा गंगोत्री और यमुनोत्री के खुलेंगे कपाट, आज से हरिद्वार-ऋषिकेश काउंटर पर ऑफलाइन पंजीकरण शुरू 12 मिनट पहले मायावती ने भतीजे आकाश आनंद से छीना उत्तराधिकार, नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से भी हटाया 11 मिनट पहले ज्ञानवापी के कूप में काशीविश्वनाथ-शिवलिंग के दावे पर सुनवाई आज, मुस्लिम पक्ष आज दाखिल करेगा जवाब 11 मिनट पहले सीएम योगी का 3 लोकसभा क्षेत्रों में दौरा आज, कानपुर, एटा और शाहजहांपुर में करेंगे चुनाव प्रचार 10 मिनट पहले प्रधानमंत्री मोदी 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से करेंगे नामांकन, नामांकन से पहले 13 मई को वाराणसी में रोड शो 9 मिनट पहले अमित शाह का यूपी दौरा आज, लखीमपुर खीरी, हरदोई और कन्नौज में करेंगे जनसभा 8 मिनट पहले प्रियंका रायबरेली के बछरावां से करेंगी चुनाव प्रचार की शुरुआत, राहुल गांधी के लिए करेंगी जनसभाएं 8 मिनट पहले

यूपी में कई IAS अफ़सरों के तबादले

Blog Image

यूपी में निकाय चुनाव के बाद से लगातार अफसरों के ट्रांसफर हो रहे है। यूपी सरकार ने शुक्रवार देर रात 6 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया। इनमें 4 जिलों के डीएम बदले गए है। नेहा शर्मा को गोंडा का डीएम बनाया गया है, वो पहले नगर निकाय की एमडी थी। उज्जवल कुमार को फिरोजाबाद का नया डीएम बनाया गया है। इससे पहले वो गोंडा के डीएम थे। 
 

इन अफसरों के हुए तबादले

सचिव रेरा राजेश त्यागी को DM अमरोहा बनाया गया, DM गोंडा उज्ज्वल कुमार को DM फ़िरोज़ाबाद बनाया गया, नेहा शर्मा MD नगर निकाय को DM गोंडा बनाया गया, अरविंद सिंह VC KDA  को DM बलरामपुर बनाया गया, DM कानपुर को KDA का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें