बड़ी खबरें

IPL 2024 के 63वें मैच में आज गुजरात और कोलकाता के बीच होगा मुकाबला, शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 19 घंटे पहले कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकाली भर्ती, 15 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 19 घंटे पहले गुजरात हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर और अनुवादक की निकाली भर्ती, 26 मई 2024 है आवेदन की अंतिम तारीख 19 घंटे पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों के लिए निकाली भर्तियां, 20 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 19 घंटे पहले सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं का जारी किया रिजल्ट, 87.98 फीसदी पास हुए छात्र 18 घंटे पहले लोकसभा के चौथे चरण में 3 बजे तक 52.60 फीसदी मतदान 14 घंटे पहले चौथे चरण में दोपहर 3 बजे तक बंगाल में सर्वाधिक मतदान, जम्मू-कश्मीर में रफ्तार सबसे सुस्त 14 घंटे पहले यूपी में तीन बजे तक 48.41% मतदान, सबसे अधिक धौरहरा तो कानपुर में सबसे कम 13 घंटे पहले काशी पहुंचे पीएम मोदी, मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू किया रोड शो 13 घंटे पहले पीएम के रोड शो में उत्साहित समर्थक, शंख और शहनाई की गूंज 11 घंटे पहले चौथे चरण में शाम 5 बजे तक 62% से ज्यादा मतदान, पश्चिम बंगाल में 75 प्रतिशत से अधिक वोटिंग 11 घंटे पहले

पीएम मोदी का खिलाड़ियों संग वीडियो वायरल, जानिए PM ने खिलाड़ियों से क्या कहा ?

Blog Image

20 साल बाद भारत से वर्ल्ड कप में जीत की आस करीब-करीब हर भारतीय को थी लेकिन बदकिश्मती से वो न हो सका जो सभी चाहते थे। बावजूद इसके सभी भारतीय समेत प्रधानमंत्री मोदी ने अपने खिलाडियों का हौसला बढ़ाने की कोई कसर नहीं छोड़ी। वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से के बाद पीएम नरेंद्र मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में गए थे। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और खिलाड़ियों को गले भी लगाया और सांत्वना दी। जडेजा ने 20 नवंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर पीएम से मिलने के अनुभव को साझा किया था।

पीएम मोदी का खिलाड़ियों संग वीडियो वायरल-

आज आप सभी ने एक वीडियो जरूर देखा होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय खिलाड़ियों से मिल रहे हैं और सभी का उत्साह बढ़ा रहे हैं। ये वीडियो मैच वाले दिन का है जो आज वायरल हो रहा है। ये शायद पहला वाकया होगा जब कोई भारत का प्रधानमंत्री खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम में गया होगा और अपने खिलाड़ियों को और अच्छा करने के लिए उत्साहित कर रहा होगा। वीडियो में पीएम कोहली और रोहित का हाथ थामे नज़र आ रहे हैं। मोदी ने इस मुलाकात का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने कहा, 'आप लोग पूरा 10-10 गेम जीतकर आए हो, ये तो होता रहता है मुस्कुराइए भाई, देश आप लोगों को देख रहा है। इसके बाद पीएम ने टीम को कोच राहुल द्रविड़ से भी बात की। कहा, 'आप लोगों ने बहुत मेहनत की, लेकिन यह होता रहता है।' इसके बाद पीएम जडेजा से मिले और गुजराती में बात की।

मोदी का ड्रेसिंग रूम में आना विशेष- 

इससे पहले रविंद्र जडेजा ने मोदी के साथ फोटो शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, 'हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था। लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं, लेकिन लोगों का  सपोर्ट  हमें बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रेसिंग रूम आना विशेष और बहुत प्रेरणादायक है।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें