बड़ी खबरें

चुनाव आयोग (EC) ने दिल्ली मेयर चुनाव को दी हरी झंडी, 26 अप्रैल को होगा मतदान 23 घंटे पहले 13 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों की 88 सीटों पर कल होगा मतदान, यूपी की 8 सीटों पर 91 उम्मीदवार 23 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात को 4 रनों से हराया, ऋषभ पंत ने खेली नाबाद 88 रन की पारी 23 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 17वें सीजन में SRH और RCB के बीच आज होगा 41वां मुकाबला, हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 23 घंटे पहले नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने जेईई मेन 2024 सेशन-2 का रिजल्ट किया जारी, 56 कैंडिडेट्स को मिला 100 पर्सेंटाइल स्कोर 23 घंटे पहले कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) में रेगुलर स्पेशलिस्ट (एफटीएस)/अंशकालिक स्पेशलिस्ट (PTS) के पदों पर निकाली वैकेंसी, 30 अप्रैल 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 23 घंटे पहले बिहार के हेल्थ डिपार्टमेंट ने सीनियर रेजिडेंट / ट्यूटर के 825 पदों पर निकाली भर्ती, 25 अप्रैल 2024 है आवेदन करने की लास्ट डेट 23 घंटे पहले अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, चार सेट में दायर किया पत्र 21 घंटे पहले

यूपी ने जीता 13वां हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरूष राष्ट्रीय चैंपियनशिप खिताब

Blog Image

उत्तर प्रदेश ने ओडिशा के प्रतिष्ठित बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में सब जूनियर चैंपियनशिप में हॉकी के फाइनल में ओडिशा हॉकी संघ को हराकर 13 वीं बार हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरूष राष्ट्रीय चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया है। उत्तर प्रदेश ने ओडिशा हॉकी संघ को सात एक से हराकर टूर्नामेंट जीता है। इस टूर्नामेंट में  उज्ज्वल पाल ने तीन गोल किए वहीं राहुल यादव, केतन कुशवाहा, राहुल राजभर, और टीम के कप्तान अजीत यादव ने एक-एक गोल कर जीत सुनिश्चित की है। 
हरियाणा ने एमपी को हराया-
आपको बता दें कि इसके साथ ही हरियाणा ने मध्य प्रदेश को हराकर प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।  दोनों ही टीमें चैंपियनशिप के मजबूत टीमों गिनती थी जिसके कारण दोनों टीमों का मैच भी जबरदस्त देखने को मिला। मध्यप्रदेश की टीम मैच ने मैच शुरू होते ही अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया। उसके खिलाड़ी तुषार परमार ने 14वें  तथा सुभन आबीद ने 22 वें मिनट पर गोल कर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। लेकिन हाफ टाइन से पहले 29 वें मिनट पर हरियाण के सुनील ने एक गोल दाग कर अपनी टीम को 2-1 पर ला दिया था। वहीं हाफ टाइम के बाद 37 वें मिनट पर टीम ने एक गोल कर अपनी टीम को 2-2 की बराबरी पर ला दिया था। जबकि 51 मिनट पर हरियाणा के सुनील ने फिर से एक गोल कर अपनी टीम को 3-2 की बढ़त दिला दी। वहीं 58 वें मिनट पर नीरज ने  एक गोल  कर अपनी टीम को 4-2 से जीत दिला दी।

 

अन्य ख़बरें