बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 16 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 16 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 16 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 16 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 16 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 15 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 13 घंटे पहले

अहमदाबाद में लगा सितारों का तांता, शाहरूख, अनुष्का सहित कई सितारे पहुंचे स्टेडियम

Blog Image

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम आज खचा-खच भरा नज़र आया। वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने क्रिकेट फैन्स के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी तादाद में पहुंचे। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी, रणवीर सिंह और  दीपिका पादुकोण टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचे हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा भी टीम का उत्साह बढ़ाती नज़र आईं। 

कौन-कौन से सितारे आए नज़र-

आज के इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले में सिंगर आशा भोंसले, अथिया शेट्टी के साथ शाहरुख के बेटे आर्यन और अबराम भी स्टेडियम में बैठे हुए नज़र आए। वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी उनके साथ नज़र आईं।  टीम इंडिया को चीयर करते आयुष्मान खुराना भी स्टेडियम में नजर आए। उन्हें शाहरुख को गले लगाते भी देखा गया। इसके साथ ही स्टेडियम के इनसाइड वीडियो में दीपिका को शाहरुख गले लगाते दिखे। इस मौके पर गौरी खान और रणवीर सिंह भी मौजूद दिखे। इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार वेंकटेश भी टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाने के लिए अहमदाबाद पहुंचे एयरपोर्ट से सीधे वह स्टेडियम पहुंचे। 

पहली इनिंग के ड्रिंक्स ब्रेक में लाइव परफॉर्मेंस-

आपको बता दें कि पहली इनिंग केड्रिंक्स ब्रेक में  कंपोजर प्रीतम और जोनिता गांधी ने लाइव परफॉर्मेंस दी। प्रीतम ने ही वर्ल्ड कप का थीम सॉन्ग ‘दिल जश्न जश्न बोले’ कंपोज किया है। इन सभी के साथ अकासा सिंह, पॉपुलर सिंगर नकाश अजीज भी रफॉर्म करते नजर आए। जिससे वहां बैठे दर्शकों ने खूब आनंद लिया। आपको बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने फाइनल में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का लक्ष्य दिया है।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें