बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 11 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 11 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 11 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 11 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 11 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 9 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 7 घंटे पहले

लाइव मैच में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच हुई बातों की झड़प, वीडियो हुआ वायरल

Blog Image

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार को इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत  के बीच बातों की झड़प हुई। श्रीसंत ने एक्स यानी ट्विटर पर वीडियो जारी कर गंभीर पर जमकर निशाना साधा है। 

गौतम गंभीर की टीम ने जीता मैच-

दरअसल लेजेंड्स लीग के एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर के 30 गेंदों में 51 रन के दम पर इंडिया कैपिटल्स ने 223 रन बनाए। इसके बाद 224 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स 211 रनों पर ही सिमट गयी। ये मैच गौतम गंभीर के नेतृत्व वाली इंडिया कैपिटल्स ने 12 रन से जीत लिया।

श्रीसंत ने गंभीर पर लगाए आरोप-

श्रीसंत ने कहा, वह सीनियर प्लेयर्स की इज्जत नहीं करते। उन्होंने वीरू भाई जैसे सीनियर प्लेयर्स को तक नहीं बक्शा। उन्होंने मुझे भी इस मैच में बार-बार उकसाया और फिर बहुत अभद्र शब्द कहें। इसके बाद अब गौतम गंभीर का लड़ाई के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है। गंभीर ने बहुत ही काम शब्दो में श्रीसंत को करारा जवाब दिया है।

गंभीर ने एक लाइन में दिया जवाब-

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने एक्स पर अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा की, ''मुस्कुराइए, जब दुनिया को सिर्फ अटेंशन चाहिए।'' इस शब्दों ने गंभीर ने यह दर्शा दिया की गंभीर को कोई फर्क नहीं पड़ा है। 

मैच के बीच में हुई थी गहमागहमी-

बता दें कि ये पूरा मामला लेजेंड्स लीग में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच का है, जिसमें श्रीसंत के ओवर में गंभीर ने चौके और छक्के लगाए। इसके बाद मैदान पर खिलाड़ियों के बीच बहस देखने को मिली। गंभीर और श्रीसंत एक-दूसरे को घूरते हुए नजर आए।

श्रीसंत को बार बार उकसा रहे थे गंभीर- 

श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें गंभीर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था। वह हमेशा अपने सभी साथी प्लेयर्स के साथ झगड़ते हैं, वो भी बिना किसी कारण के... वह वीरू भाई समेत कई सीनियर्स खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते हैं। आज बिल्कुल वैसा ही हुआ। वो बार-बार उकसा रहे थे, वह बस मुझे कुछ-कुछ कहते रहे जो बहुत अभद्र था, जो गंभीर को नहीं करना चाहिए था।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें