बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 22 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 22 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 22 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 22 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 22 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 21 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 19 घंटे पहले

आज इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड का होगा मुकाबला, धर्मशाला में दोपहर 2 बजे खेला जाएगा मैच, बारिश के वजह से रद्द हो सकता है मैच

Blog Image

आज, 22 अक्टूबर 2023 को भारत और न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मैच खेला जाएगा। यह मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। धर्मशाला में बारिश की आशंका है, जिससे मैच प्रभावित हो सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार, धर्मशाला में आज आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश की 40% संभावना है। तापमान 12-13 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। यदि बारिश होती है, तो मैच को कम ओवरों में खेला जा सकता है या फिर रद्द भी किया जा सकता है। आईसीसी के नियमों के अनुसार, यदि कोई मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है, तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों ने अब तक इस टूर्नामेंट में 4 मैच जीतकर 8 अंक अर्जित किए हैं। दोनों टीमें टूर्नामेंट के शीर्ष पर हैं। इसलिए, यह मैच दोनों टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें