बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 45 मिनट पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 44 मिनट पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 44 मिनट पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 43 मिनट पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 43 मिनट पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 42 मिनट पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 42 मिनट पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 41 मिनट पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 41 मिनट पहले

ऑस्ट्रेलियाई बॉलर एडम ने परिवार सहित किया ताज का दीदार,  बोले-इससे खूबसूरत इमारत नहीं देखी

Blog Image

मुहब्बत की इमारत के तौर पर विश्व विख्यात आगरा का ताजमहल देखने ऑस्ट्रेलियाई बॉलर एडम जेम्पा अपने परिवार सहित पहुंचे। उन्होंने सपरिवार ताज महल का दीदार किया और बोले- इससे खूबसूरत इमारत मैंने नहीं देखी। आइए आपको बताते हैं पूरी खबर विस्तार से..

जमकर करवाया फोटो शूट-

आस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज एडम जेम्पा आज सुबह अपनी मां-पत्नी और बच्चे के साथ ताजमहल को देखने आगरा पहुंचे। वो एक साधारण टूरिस्ट की तरह यहां सुबह करीब 9 बजे पहुंचे। शिल्पग्राम से ताजमहल जाने के लिए उन्हें गोल्फ कार्ट का इंतजार करना पड़ा। आपको बता दें कि ताजमहल में उन्होंने परिवार के  साथ जमकर फोटो शूट भी करवाए। आस्ट्रेलियाई गेंदबाज के साथ परिवार के अलावा उनके साथ गाइड फरहान भी थे। गाइड ने उन्हें ताजमहल के इतिहास से परिचय करवाया।  शिल्पग्राम में भीड़ के चलते गोल्फ कार्ट में बेठने के लिए उन्हें इंतजार भी करना पड़ा। इसके बाद वो ताजमहल पहुंचे। उनके साथ उनकी मां पालमेयर, पत्नी हैरिएट और बेटा टीना भी था। 

लाजवाब है ताजमहल-

आस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज ने सेंट्रल टैंक के डायन बेंच पर बैठकर फोटोशूट कराया।  इसके बाद वो मुख्य गुंबद पर पहुंचे यहां पर उन्होंने बेटे के साथ फोटो शूट कराया।  बच्चे के ताजमहल में मस्ती के कई वीडियो बनाए । ताजमहल की खूबसूरती को देखकर ऑस्ट्रेलियाई बॉलर ने इसे अद्भुत बताया। उन्होंने कहा कि इससे खूबसूरत इमारत उन्होंने पहले नहीं देखी। ये वाकई में लाजवाब है। जेम्पा ने कहाकि अगर आज मुगल साम्राज्य का कोई वंशज होता तो वो इस इमारत को देखकर गर्व महसूस करता। आपको बता दें कि वो करीब एक घंटे तक ताजमहल में रुके और इसका दीदार कर प्रसन्न हो गए।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें