बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 18 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 18 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 18 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 18 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 18 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 18 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 18 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 18 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 17 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 15 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 15 घंटे पहले

4 राज्यों के चुनाव परिणाम पर क्या बोले राहुल, पीएम ने क्या दिया जनता को भरोसा ?

Blog Image

5 राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में से 4 के नतीजे आज घोषित कर दिए गए। जहां मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा बहुमत से जीती है। वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस को बहुमत मिला है। आइए आपको बताते हैं कांग्रेस की करारी हार पर क्या कहा राहुल गांधी ने और पीएम मोदी ने बीजेपी के विजय पर जनता को क्या भरोसा दिया। 

हमें ना रुकना है, ना थकना है-

सबसे पहले बात पीएम मोदी की जिन्होंने कहा कि मैं लोगों को भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे। मोदी ने कहा कि हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं, हमें ना रुकना है और ना ही थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। 

'जनता के दिल में सिर्फ और सिर्फ मोदी -

वहीं तीन राज्यों में मिल रही जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने एक्‍स पर ट्वीट कर कहा, है कि जनता के दिल में सिर्फ और सिर्फ मोदी जी हैं। आज के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया है कि तुष्टीकरण और जाति में बांटने की राजनीति के दिन अब समाप्त हो गए हैं। नया भारत पॉलिटिक्स ऑफ परफॉरमेंस पर वोट देता है। इस अपार समर्थन के लिए मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की जनता को मैं नमन करता हूं। भाजपा की इस भव्य विजय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत बधाई।

राहुल ने कहा विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी-

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हार स्‍वीकार करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान का जनादेश हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं। विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस की जीत पर कहा कि तेलंगाना के लोगों को मेरा बहुत धन्यवाद - प्रजालु तेलंगाना बनाने का वादा हम जरूर पूरा करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें