बड़ी खबरें

मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव याचिका वापसी का फैसला टला, सभी पक्षों को नोटिस भेजने का आदेश 7 घंटे पहले प्रदूषण से हांफ रहा है उत्तर प्रदेश, पश्चिम में हालात ज्यादा खराब, झांसी-बरेली में हवा साफ 7 घंटे पहले दिवाली तक बिकेंगी 45 लाख से अधिक गाड़ियां,  तीन गुना बढ़ी पूछताछ, कंपनियां दे रहीं आकर्षक ऑफर 7 घंटे पहले बहराइच में बड़ी कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, आशि‍यानों पर चलेगा बुलडोजर, अतिक्रमण का चिह्नाकन कर लाल न‍िशान लगाए जाने से हड़कंप 7 घंटे पहले UP के आशा वर्करों को दीपावली से पहले इस तारीख को मिलेगा मानदेय, NHM कर्मचारियों के वेतन के भी निर्देश 7 घंटे पहले लखनऊ में सुपरमून के नजारे ने मोहा मन,14% बड़ा और 30% ज्यादा चमकीला दिखा चांद, टेलीस्कोप से सूरज के भी दर्शन 7 घंटे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय की बंद तिजाेरी में निकला हजारों साल पुराना खजाना, मिले सोने-चांदी के सिक्के 7 घंटे पहले 2025 के जेईई मेन्स एग्जाम पैटर्न में हुआ बदलाव, सेक्शन बी में ऑप्शनल क्वेश्चन खत्म, अब सभी 5 सवालों को हल करना होगा अनिवार्य 7 घंटे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने एग्रीकल्चर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती,19 नवंबर आवेदन की आखिरी तारीख, 40 साल तक के उम्मीदवार करें अप्लाई 7 घंटे पहले RAS-2024 के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, कुल 733 पद, राज्य सेवा के 346 और अधीनस्थ सेवा के 387 पदों के लिए निकाली वैकेंसी 7 घंटे पहले

हैदराबाद की बेकरी में फटा सिलेंडर, यूपी के मजदूरों समेत 15 घायल

Blog Image

हैदराबाद के कराची बेकरी में आज गैस सिलेंडर फट गया। इससे बेकरी में मौजूद 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें छह की हालत गंभीर है। आनन- फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  बताया जा रहा है कि घायलों में ज्यादातर मजदूर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। 

आपको बता दे कि यह हादसा राजेंद्र नगर में स्थित कराची बेकरी में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां और रेस्क्यू टीम पहुंची और फंसे हुए लोगों बचाने के काम में जुट गई। इसके बाद टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाते हुए मजदूरो को बाहर निकाला। बेकरी में हादसे के वक्त मौजूद बुरी तरह झुलस गए है।   जिसको इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया। 

हादसे के बाद बेकरी प्रबंधन ने घायल मजदूरों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज किया है। विस्फोट की घटना को लेकर जांच की जा रही है। वहीं, सीएम रेवंत रेड्डी ने कराची बेकरी में विस्फोट की घटना पर दुख जताया है। सीएम रेड्डी ने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए मजदूरों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें