बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 11 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 11 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 11 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 11 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 11 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 11 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 11 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 11 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 11 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 6 घंटे पहले

गदर-3 के लिए नहीं करनी पड़ेगी इतनी प्रतीक्षा, निर्देशक ने CM योगी के बारे में कही ये बात

Blog Image

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनित फिल्म गदर 2 का गदर तेजी के साथ जारी है। फिल्म को दर्शकों का अपार स्नेह मिल रहा है। फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान गढ़ रही है। फ‍िल्‍म के 300 करोड़ क्‍लब में शाम‍िल होने के बाद फ‍िल्‍म में काम करने वाले कलाकारों के हौसले बुलंद हैं। इस दौरान लखनऊ पहुंचे गदर 2 के निर्देशक और कलाकारों ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। सीएम योगी ने इसकी एक तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट की है।

कब आएगी गदर-3-

जैसा की आप जानते ही हैं कि गदर एक प्रेम कथा के बाद गदर-2 उसी फिल्म का सीक्वल है यानी उसी फिल्म की आगे की कहानी। गदर से गदर 2 आने में भले ही दर्शकों को 22 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा हो, लेकिन इस फिल्म की सफलता से उत्साहित निर्देशक अनिल शर्मा का कहना है कि  गदर-3 लाने में वो इतनी देरी नहीं करेंगे। फिल्म के प्रचार के लिए लखनऊ आए अनिल ने कहा कि वह गदर-3 की योजना बना रहे हैं। लेकिन फिलहाल उनकी टीम गदर-2 की सफलता का जश्न मना रही है।

क्या होगी गदर-3 की कहानी- 

लखनऊ के गोमतीनगर के होटल ताजमहल में अनिल शर्मा के साथ गदर-2 में खलनायक की भूमिका निभाने वाले मनीष वाधवा, अनिल शर्मा के बेटे व अभिनेता उत्कर्ष और अभिनेत्री सिमरत कौर भी पहुंचीं। आपको बता दें कि गदर और गदर-2 में रिश्तों के प्रति प्रेम को संजीदगी से दिखाया गया है। लेकिन क्या गदर-3 की कहानी भी किसी रिश्ते की नींव पर खड़ी होगी। इस सवाल के जवाब में अनिल शर्मा ने कहा कि पहले पति-पत्नी यानी तारा और सकीना की प्रेम कहानी दिखाई गई थी। फिर पिता-पुत्र के प्रेम को प्रस्तुत किया गया। अगली कड़ी रिश्तों पर ही हो, इस पर जरूर विचार करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि गदर-2 की सफलता में लखनऊ को कितना याद करते हैं तो उन्होंने कहा कि लखनऊ को मैं कभी भूला ही नहीं मैं मथुरा से हूं लखनऊ अपने शहर जैसा है। यहां के लोग भी अपने जैसे हैं। 

CM योगी के बारे में क्या बोले फिल्म के निर्देशक- 

गदर-2 फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा से जब पूछा गया कि गदर से गदर-2 यानी इन 22 वर्षों में लखनऊ में क्या बदलाव आपने महसूस किया तो उन्होंने कहा कि लखनऊ बहुत बदल गया है। शहर काफी साफ-सुथरा है। सड़कें क्लीन हैं, क्योंकि यहां के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क्लीन हैं। लखनऊ में अब फिल्म निर्माताओं को बहुत मदद मिलती है। शासन प्रशासन का अच्छा सहयोग मिलता है। अब यहां शूटिंग में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें