बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 9 घंटे पहले

लखनऊ में अक्षय कुमार के कार्यक्रम में क्यों हुई चप्पलों की बरसात?

Blog Image

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आजकल अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में ये दोनों कलाकार लखनऊ में थे। जहां उनके साथ ऐसी घटना सामने आई जिसका किसी को अंदाजा भी न था। इस घटना की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे अक्षय और टाइगर-

आपको बता दें कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के गाने और ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों द्वारा फिल्म के सॉन्ग को काफी पसंद भी किया जा रहा है। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ के घंटाघर में पहुंचे थे। जहां उन्होंने स्टेज पर दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही खतरनाक स्टंट भी किए। इसी दौरान भारी भीड़ बेकाबू होने लगी और बैरिकेड्स तोड़ने के बाद हंगामा मच गया। वहां उपस्थित कुछ लोगों ने अक्षय की तरफ चप्पल भी फेंके। उन्मादी भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें घंटाघर के पास हुई अराजकता को नियंत्रित करने के लिए पुलिसकर्मी उन पर लाठीचार्ज करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ द्वारा स्टेज के ऊपर चप्पल-जूते फेंक रहे हैं। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। अक्षय ने भीड़ को शांत रहने की अपील भी की। इस घटना में बाल-बाल बचे अक्षय और टाइगर श्राफ बच गए। 

भीड़ क्यों हुई बेकाबू-

इस कार्यक्रम के आयोजकों में से एक व्यक्ति ने बताया कि  "अभिनेताओं ने निर्धारित समय से काफी पहले ही शो को बीच में छोड़ दिया। इसी के चलते शायद वहां उपस्थित भीड़ हंगामा करने लगी और स्टेज की तरफ चप्पल फेंकने लगी। हलांकि सहायक पुलिस आयुक्त, चौक, राज कुमार सिंह के मुताबिक स्थिति को कुछ ही मिनटों में नियंत्रित कर लिया गया था, साथ ही उन्होंने पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने से भी इनकार किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म-

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि ईद के मौके पर 8 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज होगी। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें