बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 17 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 17 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 17 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 17 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 17 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 17 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 17 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 17 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 17 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 12 घंटे पहले

नेशनल सिनेमा डे पर 99 रूपए में सिनेमाघरों में देखें मूवी

Blog Image

आज 13 अक्टूबर यानी की नेशनल सिनेमा डे का दिन मूवी लवर्स के लिए बहुत ही खास है। आज के दिन सिनेमाघरों में मूवी लवर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर चल रहा है। जिसमें मूवी लवर्स के लिए महज 99 रुपये में मूवी का टिकट दिया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आप इसका फायदा कैसे उठा सकते हैं।

99 में मिलेगा ब्लॉकबस्टर मूवी का टिकट-

जी हाँ, आपने बिल्कुल सही सुना महज 99 रुपये का टिकट है। वो भी हाल ही में रिलीज हुई 'ब्लॉकबस्टर' मूवी का, जिसमें मूवी लवर्स शाहरुख़ खान की जवान, मिशन रानीगंज, इसके अलावा फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर, थैक्यू फॉर कमिंग और द एक्सॉर्सिस्ट समेत कई फिल्मों को एंजॉय कर सकते हैं।

4,000 से ज्यादा सिनेमाघरों में मिलेगा Online टिकट 

इतना ही नहीं इन मूवी का टिकट 4,000 से ज्यादा सिनेमाघरों में केवल 99 रूपए में दिया जा रहा  है। जिसमें पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम3के और डीलाइट समेत कई मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स शामिल हैं। लेकिन ध्‍यान रहे कि 99 रुपए में मूवी टिकट को सिर्फ ऑनलाइन ही बुक किया जा सकता है।

कैसे बुक करें टिकट- 

टिकट बुक करने के लिए आपको Bookmyshow के ऐप या वेबसाइट पर जाना होगा, इसके बाद आपको नेशनल सिनेमा डे ऑफर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप अपनी पसंद की फिल्म और सिनेमा हॉल चुन सकते हैं। अब अपनी सीटें चुनने के बाद आपको पेमेंट करना होगा।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें