बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

ढिंचैक पूजा को टक्कर देने आया चाहत फतेह का वीडियो, लोग ले रहे हैं मजे

Blog Image

कुछ समय पहले शायद आपने ढिंचैक पूजा के वीडियो देखे होंगे। जो अपने गानों के लिए खूब चर्चा में रही थीं। फिर वो गाना ‘दिलों का शूटर हो’ या ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’लोगों के जुबान पर जैसे चढ़ गए थे इन्हीं गानों के चलते उन्होंने बिग बॉस के घर तक में भी इंट्री मारी थी। पूजा का जिक्र आज इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उनके जैसा एक शख्स पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का इस इसम खूब वायरल हो रहा है। इनका नाम है सिंगर चाहत फतेह अली खान। जिनका वीडियो देखने के बाद आप लोग अपनी हंसी शायद ही कंट्रोल कर पाएं।

क्यों वायरल हो रहे हैं चाहत फतेह-

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक गाना बनाया है। जिसको सुनने के बाद आपको हंसी आना पक्की है। गाना ऐसा है कि लोग वीडियो देखने के बाद कहने लगे हैं कि इससे अच्छी तो ढिंचैक पूजा ही है। इसलिए लोग फिर से ढिंचैक पूजा को याद कर रहे हैं।

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो-

पाकिस्तानी सिंगर का वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चाहत फतेह अली खान पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का अपने अंदाज में उत्साह बढ़ाते हुए कह रहे हैं ‘जीतेंगे भई जीतेंगे’। वीडियो में वो डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं।वीडियो पर एक मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 

सिंगर अली जफर ने ली चुटकी-

जब ये वीडियो पर पाकिस्तानी सिंगर अली जफर तक पहुंचा तो वो भी इस वीडियो पर रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने चाहत फतेह अली खान के गाने को देखा तो कहा‘ये नहीं हो सकता। उन्होंने मेरे बिजी कार्यक्रम का फायदा उठाया है। ये ठीक नहीं है, इनकी बराबरी कभई नहीं हो सकती है। बहरहाल इनके वीडियो को जो भी देखता है हंसी से लोट-पोट होने लगता है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें