बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 9 घंटे पहले

बॉलीवुड में मामा ने किया भांजे का जोरदार स्वागत

Blog Image

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की एंट्री के बाद उनके परिवार के एक और सदस्य की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है। जो जल्द ही और नए सितारों के साथ बॉलीवुड की पैर दुनिया में पैर रखेंगे। जी हां, हम अमिताभ बच्चन के नाती श्वेता और निखिल के बेटे अगस्त्य नंदा की बात कर रहें हैं जो बहुत जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू करने वाले हैं। इसको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से कैसा प्रदर्शन करते हैं।  

7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज-

आपको बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर, अदिति सहगल, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म मंगलवार को मुंबई में फिल्म का ग्रैंड लेवल पर प्रीमियर हुआ, जिसमें पूरे बच्चन और नंदा परिवार समेत बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शामिल हुई।

मामा ने बढ़ाया भांजे का हौसला-

इस दौरान अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भांजे अगस्त्य नंदा संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हें बस आगे बढ़ना है और मैं तुम्हारा हाथ थामने के लिए वहां मौजूद रहूंगा। मेरे प्रिय अगस्त्य, फिल्मों की दुनिया में आपका स्वागत है। वहीं फोटो को मामा भांजे ने एक शानदार लुक के साथ खिचाया है। दरअसल, यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट में हैं, जिसमें मामा भांजे का हाथ पकड़ते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म की स्टोरी- 

जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ फिल्म की शुरुआत एक सुंदर हिल स्टेशन रिवरडेल से होती है। ये एक काल्पनिक पहाड़ी शहर है। इस फिल्म में आपको प्यार, गुस्सा और एक्शन भी देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर फिल्म यंग जनरेशन को एंटरटेन कर सकती है। ये फ़िल्म कुछ टीनेजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो प्यार, दोस्ती, मुश्किलों का सामना करते हैं। इसके ट्रेलर की शुरुआत भी ‘डियर आर्ची कॉमिक्स के सात एटरेक्टिव कैरेक्टर के साथ होती है, जो प्यार, दोस्ती और युवाओं की ख्वाहिशों और सपनों की रेट्रो गलियों से होकर गुजरता है। इसके अलावा इस फिल्म का ट्रेलर एक मैसेज के साथ एंडिंग की ओर बढ़ता है और बताता हैं कि दुनिया को बदलने के लिए आपका युवा होना ही जरुरी नहीं है।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें