बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 11 घंटे पहले

कॉफी विद करण शो के तीसरे एपिसोड में आ सकती हैं ये एक्ट्रेस...

Blog Image

कॉफी विद करण के सीजन 8 में हुए धमाल के बाद फैंस को अब उसके तीसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। बताया जा रहा है कि कॉफी विद करण के सीजन 8 के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड की दो मसहूर एक्ट्रेस आ रही हैं और दोनों ही एक्ट्रस सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। अब आप समझ ही रहे होंगे कि हम किन एक्ट्रेस के बारें में बात कर रहे हैं।

 तीसरे एपिसोड में आ सकती हैं ये एक्ट्रेस-

जी हां, आप सही समझ रहे हैं हम बॉलीवुड की एक्टर सारा अली खान और अनन्या पांडे के बारें में बात कर रहे हैं। बता दे कि इन दिनों अनन्या पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया की मानें तो अनन्या पांडे और आदित्य राय की जोड़ी आज कल खूब सुर्खियों में है। कहा जा रहा है दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर मोहर लगा दी है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। 

वहीं अगर हम सारा अली खान के बारे में बात करें तो वह भी इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है हाल ही में एक्टर मुकेश अंबानी के Jio World Plaza के इवेंट में गई थी जहां उन्होंने गोल्डन कलर की डीप नेक वाली ड्रेस पहनी हुई थी, और उनका ये लुक फैंस ने काफी पंसद किया। साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी की।  

वहीं इससे पहले काफी विद करण के आये दो एपिसोड की बात करें तो पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, और दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने मेजबान करण जौहर के साथ मस्ती-मजाक करते हुए अपनी निजी जिंदगी के कई राज़ खोले। अब देखना ये है कि कॉफी विद करण तीसरा एपिसोड सीजन 8 के पहले एपिसोड की तरह धमाल मचाता हैं या फिर बस यूं ही निकल जाता है।  

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें