बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 12 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 12 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 12 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 12 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 12 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 12 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 12 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 12 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 12 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 7 घंटे पहले

थैंक्यू फॉर कमिंग का ट्रेलर रिलीज, सही पार्टनर तलाश रही भूमि पेडनेकर

Blog Image

फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी फिल्म में काम करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। इनके सुर्खियों में रहने का कारण इनकी आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' ही है। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने 10 अगस्त को अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था। वीरे दी वेडिंग के बाद थैंक यू फॉर कमिंग उनकी दूसरी परियोजना है। भूमि की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी है रहा है।

थैंक्यू फॉर कमिंग के ट्रेलर में क्या-

फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग ट्रेलर एक जोरदार हंसी-मजाक से भरे सीन से शुरू होता है जो दर्शकों को रोमांचित कर देगा। ट्रेलर में दर्शकों को कनिका कपूर के किरदार से परिचित कराया जाता है, जिसको भूमिका पेडनेकर ने निभाया है। फिल्म में भूमि तीस साल की एक महिला हैं, जो अराजकता से भरी जिंदगी से जूझ रही हैं। यह फिल्म प्यार, दोस्ती और सेक्स के विषयों को आगे बढ़ाने के तरीके पेश करती है।

हंसी से लोट-पोट कर देगा ट्रेलर-

ट्रेलर की शुरुआत भूमि बताती हैं कि वह किस तरह खुद को हमेशा खुश देखना चाहती थीं। हालांकि फिर उसे रोते हुए वह अपने दोस्तों को बताती है कि उसे कभी भी ऑर्गेज्म नहीं हुआ है। वह अपने मिस्टर राइट की तलाश जारी रखती हैं। अपनी इस तलाश में भूमि के कई ऐसे कॉमेडी सीन्स हैं जो दर्शकों को हंसा कर लोट-पोट कर देगी। आप भी इस ट्रेलर का मजा ले सकते हैं।

इस फिल्म में  कौन-कौन आएगा नज़र-

बात करें इस फिल्म की कास्ट की तो 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर के साथ डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर भी हैं। फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 2023 में होगा। इस फिल्म को 6 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें