बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

सोनू निगम ने अपने ऊपर लगे आरोप पर तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तानी सिंगर से कही यह बात

Blog Image

मशहूर सिंगर सोनू निगम ने पाकिस्तान के सिंगर द्वारा लगाए गए आरोपो पर चुप्पी तोड़ी है। सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आज से पहले मैने कभी उमर नदीम का गाना नहीं सुना था और उन्होंने मुझसे बेहतर इस गाने को गाया है। 

पाकिस्तानी सिंगर ने लगाए थे आरोप-

आपको बता दे कि सोनू निगम एक ऐसे सिंगर हैं, जिनकी आवाज को लाखों लोग पसंद करते हैं। अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाये हैं, और हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसको लेकर एक पाकिस्तानी सिंगर उमर नदीम ने सोनू निगम पर एक बड़ा आरोप लगाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर गाना चुराने का आरोप लगाते हुए बिना नाम लिए लिखा कि अगर गाना चुराना ही है, तो कम से कम आर्टिस्ट को क्रेडिट तो देना चाहिए।

सोनू निगम ने मांगी माफी-

इसके बाद अब पाकिस्तानी सिंगर उमर नदीम के आरोप पर सोनू निगम ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सबसे पहले उमर नदीम से माफी मांगी। इसके बाद सोनू निगम ने पीछे का पूरा किस्सा बताया  उन्होंने ने कहा, "आप सभी जानते हैं कि मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। मुझसे केआरके (कमाल आर खान) ने गाना करने का अनुरोध किया था, जो दुबई में मेरे पड़ोसी हैं और फिर मैं उन्हें मना नहीं कर सका, भले ही मैं सबके लिए गाना नहीं गाया करता हूं। अगर मैंने उमर का गाना सुना होता, तो इसे कभी नहीं गाता।"

मैं आपसे सहमत हूं: उमर 

इस पर उमर नदीम ने कहा, "मैं आपसे सहमत हूं, मैंने अपने बयान में कहीं भी ये नहीं कहा कि आपने ऐसा किया है। मैं आपके गाने सुनकर बड़ा हुआ हूं और आपसे बहुत कुछ सीखा है। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। लव यू! जहां तक इस ड्रामा में शामिल 'असली किरदारों' का सवाल है, वे मेरे रडार पर भी नहीं हैं। उनकी बात करना एक गोल्डन फिश को क्वांटम फिजिक्स पढ़ाने जैसा है- बेकार है और वे इसे समझेंगी भी नहीं। मैं केवल उन चीजों पर ध्यान दूंगा जो वास्तव में मायने रखती हैं।"

इसके बाद सोनू निगम ने जवाब देते हुए कहा कि "आपने इसे मुझसे बेहतर गाया है। मुझे अफसोस है कि मैंने आपका गाना नहीं सुना। मैंने इसे अभी सुना। क्या शानदार गाना है और आपने इसे निश्चित रूप से मुझसे बेहतर गाया है। आपको ढेर सारा आशीर्वाद। इंशाअल्लाह, आपको इसके कारण और अधिक सम्मान मिले। ढेर सारा प्यार और दुआएं।"

जवाब में उमर ने कहा, "आपकी तरफ से ये मैसेज मेरे लिए बहुत मायने रखता है! इस समय दुनिया में आपसे अधिक मीठा या मल्टी टैलेंटेड सिंगर कोई नहीं है। आपकी मैं बहुत रिस्पेक्ट करता हूं!"

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें