बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 16 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 16 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 16 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 16 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 16 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 16 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 16 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 16 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 16 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 11 घंटे पहले

श्रद्धा कपूर ने खुद को गिफ्ट की लाल लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार, भारत में 4.04 करोड़ रुपए है कीमत

Blog Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने दशहरा के मौके पर खुद को लाल लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत भारत में 4.04 करोड़ रुपए है। कार शोरूम Automobili Ardent India की एम्प्लॉई पूजा चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रद्धा की नई कार के साथ उनकी फोटो पोस्ट की है। फोटो में श्रद्धा लाल लैंबॉर्गिनी के साथ हंसते हुए पोज दे रही हैं। पूजा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "दशहरा के शुभ अवसर पर, श्रद्धा कपूर को उनकी नई लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार की बधाई।

श्रद्धा कपूर ने पूजा को कहा शुक्रिया-

पूजा चौधरी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ये सचमुच एक शुभ दिन है। मुंबई में ये पहली बार है कि किसी नामचीन महिला ने इस शोरूम से ये कार खरीदी है। मैं श्रद्धा को इस कार की चाबी देने में गर्व महसूस कर रही हूं। पूजा के इस पोस्ट पर श्रद्धा ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने पूजा को इसके लिए शुक्रिया किया है और कहा- बॉस वुमन की तरफ से ये सुनना मेरे लिए बड़ी बात है। पूरी तरह गर्ल पॉवर।

श्रद्धा कपूर के फैंस ने दी बधाई-

पूजा और श्रद्धा कपूर के ट्वीट और  इस गिफ्ट को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। कई लोगों ने उन्हें दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं और उनकी नई कार के लिए बधाई दी है। 

श्रद्धा ने नारियल फोड़ कर किया स्वागत-

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने घर में नई कार के आने पर उसकी विधिवत पूजा अर्चना की है। इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें श्रद्धा पूजा करते, नारियल फोड़ते और अगरबत्ती  जलाते हुए नज़र आ रही हैं। पूजा करने के बाद उन्हें  कार चलाते हुए भी देखा गया है।

लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं श्रद्धा -

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं। इनके पास पहले से ही 80 लाख की ऑडी क्यू7,  2 करोड़ की बीएमडब्ल्यू 7 और 1 करोड़ से ज्यादा की कीमत की मर्सिडीज बेंज जीएलई है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें