बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

सैम बहादुर' का नया गाना हुआ आउट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म ?

Blog Image

विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है। 'बंदा' सॉन्ग में  विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में जान डाल दी है। देश प्रेम की भावना जना देने वाला ये गाना जबरदस्त तरीके से फिल्माया गया है। विक्की के युवा कैडेट से लेकर सैम बहादुर बनने तक की झलक इस गाने में दिखाई गई है। सॉन्ग में  सैम बदादुर की वाइफ के किरदार में सान्या मल्होत्रा भी दिखीं है। पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में फातिमा सना शेख भी नज़र आई हैं।  जहां इस गाने में शंकर महादेवन ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसका म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है। और लीरिक्स गुलजार साहब के हैं। 

विक्की कौशल ने शेयर की पोस्ट- 

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- एक महान सोल्जर हर परिस्थिति में। ये रब का 'बंदा' है। ये सब का 'बंदा' है। आजकल विक्की इस फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं।

सैम बहादुर' कब होगी रिलीज-
 
आपको बता दें कि विक्की कौशल की यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। फिल्म में सैम मानेकशॉ के जीवन के कई अहम पहलुओं को पेश किया गया है।  मुख्य रूप से साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध को इस फिल्म में दिखाया जाएगा। मानेकशॉ ने 40  साल तक वर्दी पहनकर देश की सेवा की थी और उनके इसी साहसी अंदाज को फिल्म में विक्की कौशल निभाते नज़र आने वाले हैं। तो अगर आप देशभक्ति वाली फिल्में पसंद करते हैं तो थोड़ा सा इंतजार और कीजिए 1 दिसंबर को फिल्म को सिनेमा हाल में रिलीज किया जाएगा।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें