बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 11 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 11 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 11 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 11 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 11 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 11 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 11 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 11 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 11 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 6 घंटे पहले

जेलर ने देश में कमाए 300 करोड़, वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 600 करोड़ के करीब

Blog Image

अभी हालही में साउथ के मशहूर एक्टर रजनीकांत यूपी की यात्रा पर थे वो अयोध्या प्रभू श्रीराम के दर्शन करने भी गए थे और लखनऊ में सीएम योगी सहित कई लोगों से मुलाकात भी की थी, लेकिन अब बात इनकी इसी महीने में रिलीज हुई एक्शन फिल्म जेलर की... जो वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपए कमाने की कगार पर खड़ी नज़र आ रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद से 16 दिनों में ही 588.68 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार को देश में सभी भाषाओं में मिलाकर कुल 2.5 करोड़ रुपए कमाए हैं। आपको बता दें कि फिल्म 10 अगस्त को हिंदी, कन्नड़, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज हुई थी।

देश की सभी भाषाओं में करीब 300 करोड़ का कलेक्शन-

विदेश के साथ ही देश में भी रजनीकांत की फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। भारत में फिल्म ने रिलीज के दिन करीब 52 करोड़ रुपए कमाए थे। रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 235.85 करोड़ रुपए तक पहुंच गया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने करीब 62.95 करोड़ की कमाई की। वहीं शुक्रवार को 2.5 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने देश में सभी भाषाओं में मिलाकर 301.3 करोड़ की कमाई कर ली है। 

500 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली तीसरी तमिल फिल्म-

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते 2.0 और PS-1 के बाद जेलर 500 करोड़ क्लब में जगह बनाने वाली तीसरी फिल्म बन गई। हाल ही में एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने एक ट्वीट कर फिल्म के वीकली कलेक्शन की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म ने ओवरसीज की 183 करोड़ की कमाई की है। ट्रेंड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने बताया कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही करीब 11.9 करोड़ की कमाई की थी ये आंकड़ा सुपरस्टार विजय की फिल्म वारिसु के कलेक्शन से भी ज्यादा है। वारिसु ने US में कुल 9.43 करोड़ की कमाई की थी। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें