बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 16 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 16 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 16 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 16 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 16 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 16 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 16 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 16 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 16 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 11 घंटे पहले

टाइगर 3 के ट्रेलर में नजर नहीं आया पठान,  फिल्म में करेंगे कैमियो करेंगे शाहरुख खान

Blog Image

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस को टाइगर 3 के ट्रेलर में निराश होना पड़ा। ट्रेलर में शाहरुख खान के कैमियो की झलक देखने को नहीं मिली। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो एक बड़ा रहस्य बना हुआ है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शाहरुख खान पठान के किरदार में फिल्म में नजर आएंगे। ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री और इमरान हाशमी के खलनायक अंदाज को दिखाया गया है। हालांकि, ट्रेलर में शाहरुख खान का कोई जिक्र नहीं किया गया।

फिल्म में शाहरुख खान की क्या होगी भूमिका-

शाहरूख और सलमान खान के फैंस जो दोनों को एक साथ देखना चाहते थे उनको जरूर निराशा हाथ लगी है। वे उम्मीद कर रहे थे कि ट्रेलर में शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा। मेकर्स का कहना है कि वे फिल्म का रहस्य बनाए रखना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने ट्रेलर में शाहरुख खान के कैमियो को नहीं दिखाया। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो कितना लंबा है और उनके किरदार की भूमिका क्या है।

मेकर्स ने शाहरुख को फिल्म के प्रमोशन से रखा दूर- 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के इर्द-गिर्द ही फिल्म का प्रमोशनल कैंपेन बनाया है। शाहरुख खान सिर्फ फिल्म में कैमियो करेंगे, लेकिन प्रमोशन में शामिल नहीं होंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म के प्रमोशन में सिर्फ मुख्य कलाकार शामिल हों। शाहरुख खान का कैमियो एक बड़ा रहस्य है और मेकर्स नहीं चाहते कि इससे फिल्म का रहस्य कम हो जाए। शाहरुख खान के प्रशंसकों को इस बात से निराशा होगी कि वह फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो कितना लंबा है और उनके किरदार की भूमिका क्या है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें