बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 18 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 18 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 18 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 18 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 18 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 18 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 18 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 18 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 18 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 13 घंटे पहले

24 को शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, जानिए कौन-कौन मेहमान होंगे शामिल

Blog Image

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए राजस्थान के उदयपुर की द लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजााया जा रहा है। अंबाला कैंट में रह रहे परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा और माता रीना चोपड़ा भी उदयपुर पहुंच चुकी हैं। उदयपुर में शादी की रस्मे शुरू हो गई हैं। 

90 के दशक की रहेगी शादी की थीम-

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। शादी के फंक्शन की शुरुआत दिल्ली में एक गुरूद्वारे में अरदास और कीर्तन के साथ हुई। दोनों 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी की थीम 90 के दशक की रहेगी और चूड़ा, हल्दी, सेहराबंदी जैसी कई रस्मों के साथ ये दोनों एक-दूसरे के हो जाएंगे। परिणीति जहां एक्ट्रेस हैं।  वहीं राघव चढ्ढा राजनैतिक बैकग्राउंड से हैं। दोनों की फील्ड, इनकम और बैकग्राउंड्स बिल्कुल अलग हैं। 

शादी में सीमित लोग ही होंगे शामिल-

AAP के नेता राघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा की होने वाली शादी में सीमित लोगों को ही निमंत्रण दिया गया है। शादी समारोह में सिर्फ खास लोगों को ही बुलाया गया है। इसमें अधिकतर परिवार के लोग और बहुत क्लोज रिश्तेदारों के ही शामिल होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन में अन्य जानकारों और मेहमानों को बुलाया जाएगा। उदयपुर के पैलेस में शादी के लिए लगभग सारी तैयारियां कर ली गई हैं। आपको बता दें कि परिणीति का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अंबाला में हुआ था। परिणीति के पिता की राय मार्केट में ऑटोमोबाइल की  दुकान भी है। इसके साथ ही परिणीति की शुरूआती पढ़ाई कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से हुई। इसके बाद परिणीति लंदन चली गईं थीं। जहां से बिजनेस फाइनेंस और इकानॉमिक्स में ऑनर्स की पढ़ाई मैंनचेस्टर बिजनेस स्कूल से की है।

राघव और परिणीति कैसे आए साथ- 

बताया जाता है कि इन दोनों की मुलाकात लगभग 15 साल पहले यूके में हुई थी। दोनों यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर में बिजनेस, इकनॉमिक्स और फाइनेंस का डिग्री कोर्स कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की इसी दौरान जान-पहचान हुई थी। हालांकि इनके बीच प्यार की शुरूआत अभी कुछ वक्त पहले हुई थी जब परिणीति चोपड़ा पंजाब में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें