बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 16 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 16 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 16 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 16 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 16 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 16 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 16 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 16 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 16 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 12 घंटे पहले

हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड के कई दिग्गज

Blog Image

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए। मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया जहां पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे, जिनमें धर्मेंद्र, रेखा, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ, सोनू निगम, रवीना टण्डन, रानी मुखर्जी, शिल्पा सेट्टी, विद्या बालन सलमान खान, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, और कई अन्य शामिल थे, हालांकि पार्टी में बॉबी देओल और सन्नी देओल की कमी महसूस की गई।

 ईशा-आहना और धर्मेंद्र,के साथ काटा केक-

पार्टी में हेमा मालिनी ने एक खूबसूरत पिंक कलर की साड़ी के साथ डायमंड की ज्वैलरी पहनी हुई थी। जिसमें वह कमाल की लग रही थी। उन्होंने पार्टी में अपने पति धर्मेंद्र, बेटियों ईशा और आहना के साथ केक काटा। पार्टी में सभी सितारों ने हेमा मालिनी को जन्मदिन की बधाई दी और उनसे उनके लंबे स्वस्थ जीवन की कामना की। हेमा मालिनी ने पार्टी में सभी सितारों को धन्यवाद दिया और कहा कि वह सभी की उपस्थिति से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह इस दिन को हमेशा अपने दिल में संजोकर रखेंगी।

हेमा मालिनी बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें "शोले", "धर्मवीर", "अमर अकबर एंथोनी", "त्रिशूल", और "सिलसिला" जैसी फिल्में शामिल हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक कुशल डांसर और सांसद भी हैं। 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें