बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 17 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 17 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 17 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 17 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 17 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 17 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 17 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 17 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 17 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 12 घंटे पहले

25 साल बाद एक बार फिर से सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी 'कुछ-कुछ होता है' फिल्म

Blog Image

25 साल बाद एक बार फिर से शाह रुख खान और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है, और इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

दरअसल, 16 अक्टूबर वर्ष 1998 को करण जौहर ने  'कुछ कुछ होता है' फिल्म में डायरेक्टर के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह उनकी करियर की पहली फिल्म थी, जोकि सुपरहिट साबित हुई थी, जिसके 25 साल पूरे होने पर करण जौहर ने एक बार फिर से फिल्म को सिनेमाघरों में री-रिलीज करने का ऐलान किया है। जिसके बारे में जानकर फैंस काफी एक्साइटेड है, वैसे आज भी इस मूवी का क्रेज लोगों में वैसा ही दिखाई देता है। जैसा 1998 में फिल्म के पहली रिलीज होने पर था।  

15 अक्टूबर को होगी स्पेशल स्क्रीनिंग-

आपको बता दें कि 15 अक्टूबर 2023 फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी और ये फिल्म पीवीआर आइकॉन वर्सोवा, मुंबई में शाम 7:00 बजे और शाम 7:15 बजे के शो में दिखाई जाएगी। जिसमें शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को एक बार सिनेमाघरों में देखा जाएगा। ऐसे में मेकर्स शाह रुख और काजोल के फैंस के लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। जिस ऑफर में  फैंस को बहुत ही कम दामो में टिकट दिए जा रहे हैं।

हांलाकि इस बात की जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी कि शाह रुख खान और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' सिनेमाघरों में रि-रिलीज होने जा रही है। जिसके थोड़ी ही देर बाद सिनेमाघरों में टिकटों को खरीदने के लिए फैंस की भीड़ लग गई और चंद ही मिनटों में फिल्म के सभी टिकट बिक गई। तो आइये आपको भी बिना देरी करें मूवी के टिकेट का प्राइज बताते है तो इस मूवी के टिकट का प्राइज 500 नहीं 200 नहीं बल्कि सिर्फ 25 रूपए का है, जी हाँ सिर्फ 25 रूपए का।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें