बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 16 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 16 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 16 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 16 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 16 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 16 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 16 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 16 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 16 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 12 घंटे पहले

1 साल की हुई कपूर खानदान की सबसे छोटी गुड़िया

Blog Image

बॉलीवुड के जाने मानें कपूर खानदान की आज सबसे छोटी सी गुड़िया राहा का जन्मदिन है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा आज एक साल की पूरी हो चुकी है। इस मौके पर परिवार के सभी सदस्यों ने राहा को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही उनकी दादी और नानी ने भी राहा के पहले बर्थडे पर जमकर प्यार लुटाया है। जहां एक तरफ राहा की दादी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखकर बधाई दी तो वहीं दूसरी तरफ राहा की नानी सोनी राजदान ने एक बेहद ही खास फोटो शेयर कर नाती को बधाई दी। दोनों ने ही अपनी गुड़िया के पहले बर्थडे  पर अलग-अलग तरीके से प्यार लुटाया है। 

आज एक साल की हो गई राहा-

आपको बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर 6 नवंबर, 2023 को 1 साल की हो गईं। राहा का जन्म 6 नवंबर, 2022 को हुआ था। आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का नाम "राहा" रखा है, जिसका अर्थ है "खुशी" होता है। वहीं दोनों ही अपने काम के साथ-साथ अपनी बेटी राहा के साथ भी पूरा समय बिताते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आए दिन  इंटरव्यू में अपनी बेटी राहा के साथ बिताए गए पलों के बारे में शेयर करते हुए नजर आते हैं। 

दादी और नानी ने जमकर लुटाया प्यार-

वहीं आज नीतू कपूर ने अपनी पोती राहा के पहले जन्मदिन पर एक प्यारा सा नोट शेयर करते हुए लिखा कि "देखते ही देखते वह 1 साल की हो गयी। मेरी प्यारी सी गुड़िया राहा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।" नीतू कपूर के इस नोट से पता चलता है कि वह अपनी पोती से कितनी प्यार करती हैं। वहीं राहा की नानी सोनू राजदान ने राहा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरी प्यारी नाती राहा, तुम्हारे पहले जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। तुम बहुत प्यारी हो। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।" 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें