बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 17 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 17 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 17 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 17 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 17 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 17 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 17 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 17 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 17 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 12 घंटे पहले

कॉफी विद करण सीजन 8 के चौथे शो में भाभी और ननद की जोड़ी से पूछे गए दिलचस्प सवाल

Blog Image

करण जोहर के पसंदीदा शो कॉफी विद करण के 8वें सीजन का चौथा एपिसोड आउट हो गया है। इस बार इस एपिसोड में शो की मेहमान बालीवुड की भाभी और ननद थी। जिन्होंने शो में चार चांद लगा दिए। करण जौहर ने दोनों एक्टर से कई ऐसे सवाल पूछे जिस सुनकर लोग काफी हैरान रह गए। लेकिन फिर भी एक्टर ने काफी सादगी के साथ उन सवालों का जवाब दिया और अपने उस जवाब से सभी फैंस को खुश कर दिया। 

सभी की फूटी हंसी-

जी हां, हम करीना कपूर खान और अलिया भट्ट कपूर की ननद और भाभी की जोड़ी की बात कर रहे हैं। जिन्होंने ने कॉफी विद करण के 8वें सीजन के चौथे शो में सभी को लोटपोट कर दिया। बता दे कि शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर करीना कपूर हैरान रह गईं। यह सवाल दीपिका पादुकोण से जुड़ा था। करण जौहर ने करीना से पूछा कि क्या वह दीपिका को अपना प्रतिद्वंदी मानती हैं? इस पर करीना काफी हैरान हुईं और कहा कि क्या इस सवाल का उनके लिए कुछ महत्व है? इसके बाद करीना ने चौंकते हुए कहा, 'मैं?' 'नहीं! इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा कि लेकिन 'मुझसे यह सवाल क्यों पूछा जा रहा है? मेरे ख्याल से यह आलिया के रैपिड फायर के दौरान उनके लिए सवाल है। मेरे लिए नहीं'। 

जिसके बाद शो में आलिया भट्ट ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'नहीं बिल्कुल भी नहीं। वह मेरी प्रतिद्वंदी क्यों होंगी? वह (दीपिका) मेरी सीनयर हैं। हमारे बीच कोई कॉम्पटीशन नहीं है'। आलिया भट्ट ने अपने रैपिड फायर सेगमेंट के दौरान दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन उपस्थिति पर कमेंट किया और कहा कि जब वह स्क्रीन पर आती हैं तो लोग बस देखते रह जाते हैं।

एक और दिलचस्प सवाल पूछा- 

इतना ही नहीं इसके बाद करण जौहर ने करीना से एक और दिलचस्प सवाल पूछा- उन्होंने पूछा कि क्या वह पर्दे पर सारा अली खान की मां का रोल अदा करेंगी? इस पर करीना कपूर ने कहा, 'मैं एक अभिनेत्री हूं और किसी भी उम्र का रोल अदा कर सकती हूं। कुछ कहा नहीं जा सकता है। अगर यह पार्ट अच्छा हुआ तो जरूर करूंगी।' इसके बाद करण ने पूछा, 'मतलब तुम तैयार हो?' करीना ने इस पर कहा 'मैं किसी भी चीज के लिए तैयार हूं, यही एक्टिंग है'। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें