बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 18 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 18 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 18 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 18 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 18 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 18 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 18 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 18 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 18 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 14 घंटे पहले

IMDb लिस्ट में SRK की jawan  पहुंची टॉप पर---

Blog Image

पठान के बाद शाहरूख खान की much awaited फिल्म जवान ने रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है। जवान ने ये कारनाम IMDb की जारी ताजा लिस्ट में किया है। IMDb ने ऐसी फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट को बुधवार यानी 19 अप्रैल को जारी किया गया है। आपको बता दें कि इस लिस्ट को वेबसाइट के पेज व्यूज के आधार पर तैयार किया गया है। जिसमें एक मई से 31 अगस्त के बीच भारत में रिलीज होने वाली 10 भारतीय फिल्मों को शामिल किया गया है। इस लिस्ट में जहां जवान नंबर एक पर है वहीं वेंकट प्रभु के साथ नागा चैतन्य की फिल्म 'कस्टडी'  इस सीज़न की 10वीं सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

IMDb लिस्ट में कौन-कौन सी भारतीय फिल्में-
IMDb ने जिन 10 भारतीय फिल्मों की लिस्ट जारी है उनमें नंबर एक पर शाहरूख खान की जवान फिल्म को रखा गया है इसके बाद इस लिस्ट में नंबर 2 पर संदीप की रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनित फिल्म एनीमल है। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर प्रभाष कृति सेनन और सैफअली खान अभिनित फिल्म आदिपुरूष है। ये फिल्म बाल्मीकि रामायण की कहानी पर आधारित है। लिस्ट में चौथे नंबर पर सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनित फिल्म गदर 2 है जो 1971 में भारत पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी गदर फिल्म का सीक्वल है। इसके साथ ही लिस्ट में पांचवे नंबर पर है तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार श्रीनिवास बेलमकोंडा की पैन इंडिया फिल्म छत्रपति। छठे नंबर पर है अजय देवगन और प्रियामणि अभिनित फिल्म मैदान, लिस्ट में सातवें स्थान पर है योद्धा और इस लिस्ट में आंठवां स्थान मिला है रणवीर सिंह और आलिया अभिनित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। नवें नंबर पर है प्रशांत वर्मा की फिल्म हनुमान। कुल मिलाकर देखा जाए तो शाहरूख खान और उनके चाहने वाले दर्शकों के लिए ये लिस्ट खुशखबरी तो जरूर लेकर आई है।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें