बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 16 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 16 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 16 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 16 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 16 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 16 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 16 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 16 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 16 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 11 घंटे पहले

गणपत मूवी के ट्रेलर ने फैंश के बीच की धमाकेदार एंट्री, ट्रेलर ने बढ़ाई फैंश की एक्साइटमेंट

Blog Image

बॉलीवुड  के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' मूवी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें सबसे ज्यादा हैरानी की तो यह है कि ट्रेलर को काफी नए अंदाज में शेयर किया गया है। इसे सीधे व्हाट्सऐप चैनल पर रिलीज किया गया। और ट्रेलर रिलीज के साथ फैंस को ये अवसर दिया गया कि वो अपने-अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करें। दरअसल, हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। जिसके बाद से ही टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन सुर्खियों में छाए हुए हैं। और अब ट्रेलर के रिलीज होने के  बाद फैंश को उनकी मूवी के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार है। 

शानदार ट्रेलर ने फैंश के दिलों की बढ़ाई धड़कने- 

वहीं अगर एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो एक्ट्रेस के लुक को मूवी में काफी नए अंदाज में दिखाया गया है। जहां टाइगर श्रॉफ बॉक्सिंग मैच की ड्रेस में नजर आए, तो वहीं कृति ने भी एक्शन अवतार का जलवा बिखेरती नजर आई। इसी के साथ साथ अमिताभ बच्चन ने भी अपने एक नए अंदाज के साथ फैंश का दिल जीत लिया। हालांकि पिक्चर अभी आनी बाकी है, लेकिन 'गणपत' के इस धमाकेदार ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। आपको बता दे कि मूवी में टेक्नोलॉजी का काफी इस्तेमाल होते देखने को मिलेगा। वीएफएक्स का कूट-कूट कर यूज किया गया है, साथ ही ग्राफिक्स एक्शन हॉलीवुड फिल्म की फील दे रहे हैं। जिसे देख लग रहा है कि मेकर्स ने इस पर पानी की तरह पैसा बहाया है। 

क्या गणपत मूवी और मूवी को देगी टक्कर-  

इसी के साथ आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' मूवी 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसमें अब देखने वाली बात तो यह है कि यह मूवी 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली दिव्या खोसला की 'यारियां 2' और कृति की बहन नुपूर की पहली फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव'  को सिनेमाघरों में टक्कर देगी या फिर सिर्फ सोशल में पर ही धमाल मचा कर ठण्ठी पड़ जाएगी।  

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें