बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज करेंगे रामनगरी का दौरा, रामलला के दर्शन के बाद करेंगे रोड शो 6 घंटे पहले जम्मू-कश्मीर में वायुसेना के काफिले पर आतंकवादी हमले की खरगे ने की निंदा, राहुल ने जताया शोक 6 घंटे पहले दिल्ली में छठे दिन सबसे ज्यादा 51 उम्मीदवारों के नामांकन, पर्चा भरने का कल अंतिम दिन 6 घंटे पहले देशभर में नीट ( NEET 2024) की परीक्षा आज, जम्मू-कश्मीर से 30 हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल 5 घंटे पहले आईपीएल 2024 का 52वें रोमांचक मुकाबले में आरसीबी की जीत, गुजरात को चार विकेट से हराया 5 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स की चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ंत आज, धर्मशाला के एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 5 घंटे पहले यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन को लोकायुक्त का नोटिस, मांगा पांच साल के आय का ब्यौरा 2 घंटे पहले

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल की सियासी पारी हुई शुरू

Blog Image

लोकसभा चुनाव से पहले मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल ने आज अपनी सियासी पारी की शुरुआत कर दी। अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। दिल्ली में पार्टी के सीनियर लीडरों की मौजूदगी के बीच उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं उस पार्टी में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन धर्म से गहरा नाता है। अनुराधा संगीत की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। 

BJP ज्वाइन करने के बाद क्या बोलीं पौडवाल?

प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि ऐसी सरकार में शामिल होने जा रही हूं, जिसका सनातन धर्म से गहरा नाता है। उन्होंने कहा यह मेरा सौभाग्‍य है कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो रही हूं। अनुराधा पौडवाल ऐसे समय में बीजेपी में शामिल हुई हैं जब चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान करने वाला है।

90 के दशक में लहराया था परचम-

मशहूर सिंगर अनराधा पौडवाल का नाम संगीत की दुनिया में काफी सम्मान से लिया जाता है। 90 के दशक में अपनी आवाज से लोगों के दिलों में छाने वाली अनुराधा पौडवाल ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुई थीं और भजन भी गाया था। इस बात का जिक्र उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी किया। अनुराधा की पार्टी में इंट्री से बीजेपी को लाभ मिलने का पूरा चांस है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें