बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 22 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 22 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 22 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 22 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 22 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 21 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 21 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 21 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 21 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 17 घंटे पहले

अभी और भी इंतजार कराएगी ड्रीम गर्ल 2..

Blog Image

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल तो आपने देखी ही होगी.. वही जिसमें पूजा बनकर आयुष्मान फोन पर लोगों से बातें करता था जिसके फोन का इंतजार मथुरा शहर के युवाओं से लेकर बड़े- बुजुर्गों तक को रहता था। आप सबको पता ही है कि ड्रीम गर्ल की सीक्वल फिल्म ड्रीम गर्ल-2 बन रही है जिसकी रिलीज डेट एक बार फिर बढ़ा दी गई है इसलिए ड्रीम गर्ल को चाहने वालों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

आज से 4 साल पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल आई थी जो उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी फोन पर लड़की की आवाज में बात करने वाली लड़की के रोल में स्क्रीन पर आयुष्मान नजर आए थे तो जनता को बहुत मजा आया था फिल्म का क्रेज इतना था कि इस ने बॉक्स ऑफिस पर 142 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ये फिल्म आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी हिट बन गई थी इसलिए पिछले साल सितंबर में जब ड्रीम गर्ल 2 अनाउंस हुई तो फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई। यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन इसे लगभग 1 महीने टाल दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म को वीएफएक्स पर और बेहतर काम करने के लिए डाला गया है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान का किरदार पूजा के रूप में नजर आएगा और इसके मेकर्स नहीं चाहते कि उसमें किसी तरह की कोई भी कमी रहे इसलिए अवतार को और बेहतर बनाया जा रहा है।

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर क्या लिखा-

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर एक नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है मेरे प्रिय आशिकों 4 साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग रिंग होगा अब इसके लिए तैयार भी रहें। हलांकि अभी थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा। पोस्ट में आगे लिखा है कि अब पूजा यानी ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज  7 को नहीं बल्कि 25 अगस्त को होगी। आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट को अभी तक 4 बार बदला जा चुका है। दर्शकों को ड्रीम गर्ल-2 का इंतजार भले ही बड़ी बेसब्री से हो लेकिन उनके हाथ लग रही है सिर्फ डेट पर डेट।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें