बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 9 घंटे पहले

दीपिका ने रणवीर को धोखा दिया है! दीपिका क्यों हुईं ट्रोल?

Blog Image

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ियों में से एक हैं। उनकी जोड़ी को उनके फैंस अक्सर देखना पसंद करते हैं। वहीं हाल ही में दोनों की ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थी कि दोनों बहुत जल्द काफी विद करण के सीजन-8 में आने वाले हैं। जहां वह अपनी शादी के कुछ सीक्रेट शेयर करेंगे। जिसका उनके फैंस को काफी बेसबरी से इंतजार था और दोनों काफी विद करण के सीजन 8 में आये भी लेकिन अंत में कुछ ऐसा हुआ जिससे दीपिका के सारे फैंस उनसे बेहद नाराज हो गए। 

दोनों ने ही खोले अपने सीक्रेट-

बता दे कि दीपवीर की जोड़ी ने 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन में धमाकेदार की शुरुआत की। जिसके बाद शो के दौरान, रणवीर और दीपिका ने अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए, जिनमें से एक यह था कि उन्होंने 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। हांलाकि उन्होंने यह भी बताया कि वह पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थीं। यहां तक तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि जिससे रणवीर सिंह भड़क गए।  

दरअसल, दीपिका ने रणवीर के अलावा अपने और भी रिलेशन का जिक्र किया, जिसे सुन रणवीर का पारा चढ़ गया। अपनी लव लाइफ पर बयान देने के बाद दीपिका बुरी तरह फंस गई। अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिस वीडियों में उन्होंने कहा था कि कैजुअल रिलेशन उन्हें समझ नहीं आता। मुझे ये सिचुएशन नहीं समझ आती कि डेट भी करना और कमिटेडे भी न होना। जबकि, इस सीजन में उन्होंने कहा कि जब वो और रणवीर रिलेशन के शुरुआती दौर में थे, तब वे दूसरों को भी डेट कर रही थीं।

वहीं उनके इस बयान के बाद वह एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं और सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा। दीपिका के इस बयान पर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और कहा कि दीपिका ने रणवीर को धोखा दिया है।

 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें