बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

रामनगरी आए अमिताभ, 19 दिनों में दोबारा किए रामलला के दर्शन

Blog Image

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने राघव के दर्शन कर विधिवत पूजन अर्चन किया। आपको बता दें कि 19 दिनों के अंदर ये अमिताभ बच्चन का दूसरा अयोध्या दौरा है। इससे पहले राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अमिताभ 22 जनवरी को अयोध्या आए थे। राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य स्वामी विश्व तीर्थ प्रसन्नाचार्य ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने विधि विधान से भगवान राम का पूजन-अर्चन कर सोने की माला अर्पित की है।

अमिताभ ने किया उद्घाटन-

बिग बी ने दोपहर को अयोध्या के सिविल लाइंस स्थित कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन किया।अमिताभ बच्चन की सुरक्षा व्यवस्था में काफी संख्या में पुलिस कर्मी तैनात किए गए थे। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन भी खरीदी है। उनके घर से राम मंदिर और सरयू नदी भी पास में हैं। उनकी इस जमीन को लेकर बीच में काफी चर्चाएं चलीं थीं।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें