बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन ही तोड़ा पठान का रिकॉर्ड

Blog Image

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में कई मूवी के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने रिलीज की पूर्व संध्या पर एडवांस बुकिंग में करीब 27 करोड़ रुपए कमाए थे, लेकिन शो के पहले दिन एनिमल ने पठान मूवी सहित कई मूवी का रिकॉर्ड तोड़ दिया। आपको बता दे कि शुक्रवार सुबह से ही थियेटरों के बाहर लोगों की टिकट के लिए लाइन लग गई। फिल्म की टिकटें इतनी रफ्तार से बिकीं कि इसने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया। आज मूवी का पहला शो शुरू होने से पहले फिल्म ‘एनिमल’ ने  33.97 करोड़ की कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

फिल्म के हिट होने की तीन वजह- 

वहीं अगर फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारें में बात करें तो फिल्म की एडवांस बुकिंग के इस जबरदस्त प्रदर्शन की वजह कई हैं। एक तो, रणबीर कपूर की यह फिल्म उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म है। रणबीर ने पिछले कुछ सालों में कई सफल फिल्में की हैं, और उनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। दूसरी वजह, यह है कि इस  फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले ‘कबीर सिंह’ और ‘शमशेरा’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। तीसरी वजह, फिल्म का विज्ञापन काफी प्रभावी रहा है। फिल्म के ट्रेलर और टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इन सब वजहों से ‘एनिमल’ को इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म होने की उम्मीद है।

एनिमल की धमाकेदार स्टोरी-

आपको बता दे कि ‘एनिमल’ में रणबीर सिंह की एक्टिंग काफी दमदार है। आपको एनिलम में उनके किरदार में ‘कबीर सिंह’ और ‘संजू’ वाला अंदाज भी देखने को मिलेगा। एनिमल एक खूनी, शोर और हिंसा से भरी कहानी है। फिल्म में कुछ सीन आपको बहुत हिंसक से भरे लगेंगे, लेकिन ये आपको कहानी से जोड़े भी रखेंगे। रणविजय (रणबीर कपूर) अपने पिता बलबीर सिंह की पूजा करता है और हमेशा कोशिश करता है कि उनका प्यार पा सके, लेकिन ऐसा होता नहीं इसलिए वह अपने पापा के जैसा बनने के लिए गलत राह में चला जाता है। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें