बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 9 घंटे पहले

5 भाषाओं में बनी भारत की एक ऐसी फिल्म, जिसमें हीरो छोड़ विलेन ने भी मुंह खोलकर मांगी रकम

Blog Image

वैसे तो हम हर दिन आपके लिए कुछ नया लेकर आते हैं लेकिन आज हम फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए एक शानदार खबर लाये हैं जिसके बारे में जान कर आप भी चौक जाएंगे। आपने आज तक लोगों को फिल्मों में लगी लागत के बारे में चर्चा करते सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारें में बताएंगे। जो फिल्म करोड़ो में बनी और उस फिल्म में रोल करने वाले स्टार ने भी करोड़ो की फीस ली। यहां तक की उस फिल्म के विलेन ने भी फिल्म में काम करने के लिए करोड़ो रुपए लिए हैं। 

300 करोड़ की फिल्म 5 भाषाओं में बनी-

आपको बता दे कि साल 2023 हिंदी ही नहीं साउथ सिनेमा के लिए काफी अच्छा रहा है। एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस साउथ मूवी के बारे में बात कर रहे है। जी हां, हम इस साल 2023 में रिलीज हुई थलपति विजय की मूवी लियो के बारे में बात कर रहे है। जिसका बजट करीब 300 करोड़ रुपये का है। बता दे कि यह मूवी तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म में विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद भी अहम भूमिकाओं में हैं।

हीरो ने 100 करोड़ ली फीस- 

वहीं विजय ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ली, जो अब तक की सबसे अधिक फीस है, जिसे किसी भारतीय अभिनेता ने एक फिल्म के लिए ली है। संजय दत्त ने विलेन के किरदार के लिए 30 करोड़ रुपये की फीस ली। तृषा ने 8 करोड़ रुपये की फीस ली। अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद ने 1-1 करोड़ रुपये की फीस ली।

लियो एक 2023 की भारतीय फ़िल्म है-
लियो एक भारतीय फ़िल्म है इस फ़िल्म की कहानी शुरुआत हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से कस्बे से होती है। इस कस्बे में पार्थीबन (विजय) अपनी पत्नी सत्या (तृषा) और दो बच्चों के साथ रहता है। पार्थीबन एक कैफ़े का मालिक है। वह वन विभाग के साथ मिलकर जानवरों की जान भी बचाता है। एक दिन कस्बे में एक लकड़बग्घा आ जाता है।  पार्थीबन अपनी जान दांव पर लगाकर लकड़बग्घे को पकड़ लेता है। इसकी तस्वीरें देशभर के अखबारों में छपती हैं। इसके बाद  एक दिन कुछ गुंडे पार्थीबन के कैफ़े पर हमला करते हैं और उसकी बेटी और वहां काम करने वाले एक कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देते हैं। पार्थीबन गुंडों को मार देता है। इस वजह से वह पूरे देश में मशहूर हो जाता है।  

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें