बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 18 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 18 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 18 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 18 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 18 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 18 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 18 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 18 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 18 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 14 घंटे पहले

मिशन रानीगंज लेकर आ रहे हैं अक्षय, सोशल मीडिया पर छाया टीजर, चंद घंटों में मिले करोड़ों व्यूज

Blog Image

किसी भी फिल्म के बारे में जानकारी देने के लिए फिल्म निर्माता अपनी फिल्म का टीचर और ट्रेलर लॉन्च करते हैं जिससे दर्शकों को फिल्म के बारे में बताया जाए जिससे वो फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हों। एक प्रकार से ये फिल्म का प्रचार होता है। ये सब हम इसलिए बता रहे हैं क्योंकि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म के टीजर ने लॉन्च होते ही कमाल कर दिया है। फिल्म का नाम है‘मिशन रानीगंज’ इस फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। टीजर सामने आते ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर छा गई है। मिशन रानीगंज के टीजर को महज 24 घंटे में ही 40 मिलियन यानी करीब 4 करोड़ व्यूज मिल गए हैं। इसके साथ ही ये फिल्म यूट्यूब और ट्विटर पर भी #मिशन रानीगंज के नाम से ट्रेंड कर रही है।

फिल्म के टीजर में क्या है- 

आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म OMG 2 ने साबित कर दिया कि वो अपनी हर फिल्म के माध्यम से अब दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक संदेश भी देना चाह रहे हैं।  हमारे देश में रियल लाइफ हीरो की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आती हैं। अब अक्षय कुमार एक रियल होरो स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के रुप में पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। टीजर से पता चलता है कि ये कहानी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल की है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज के बाढ़ ग्रस्त कोयला खदान में फंसे मजदूरों को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस मिशन को दुनिया के सबसे सफल बचाव अभियानों में से एक के रूप में देखा जाता है। इस फिल्म के टीजर को देखकर यकीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

टीजर देखकर उत्साहित हैं दर्शक-

सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर के आउट होते ही दर्शकों ने इसको हाथों-हाथ लिया है। दर्शकों ने टीजर पर ही अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया है। जिसके चलले टीजर के लॉन्च होते ही इसको करोड़ो लोगों ने देख लिया। फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह कई गुना बढ़ गया है। दमदार कहानी के साथ ही इसका म्यूजिक भी दमदार साबित हो रहा है। ये फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ ही किसी भी हाल में हिम्मत न हारने और हर परिस्थिति का डटकर सामना करने का संदेश देती है। टीजर से फिल्म के जोरदार होने की उम्मीद लगाई जा रही है बाकी पूरा माजरा पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें