बड़ी खबरें

भर्तृहरि महताब बने प्रोटेम स्पीकर, राष्ट्रपति ने दिलाई शपथ 21 घंटे पहले नीट विवाद में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, दोषियों पर मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग 21 घंटे पहले लखनऊ में UPSRTC मुख्यालय के बाहर मृतक आश्रितों का नौकरी की मांग पर धरना, 'नियुक्ति दो या जहर दे दो' का लिखा स्लोगन 21 घंटे पहले लखनऊ में 33 विभूतियों समेत 66 मेधावी सम्मानित, क्षत्रिय लोक सेवक परिवार ने हल्दीघाटी मनाया विजयोत्सव 21 घंटे पहले वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड ने टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे पहले सेमीफाइनल में बनाई जगह, अमेरिका को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से हराया 21 घंटे पहले संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (SGPGI) लखनऊ में 419 वैकेंसी, 25 जून 2024 है लास्ट डेट, 40 वर्ष तक के उम्मीदवारों को मिलेगा मौका 21 घंटे पहले हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने मेडिकल ऑफिसर के 805 पदों पर निकाली भर्ती, 12 जुलाई 2024 है आवेदन करने की लास्ट डेट 21 घंटे पहले CBSE ने रीजनल डायरेक्टर सहित अन्य पदों पर निकाली भर्ती, एज लिमिट 56 वर्ष, सैलरी 65 हजार से ज्यादा 21 घंटे पहले मोदी ने सांसद पद की ली शपथ, 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र शुरू 20 घंटे पहले सुप्रीम कोर्ट का केजरीवाल को तत्काल राहत देने से इनकार, 26 जून को होगी अगली सुनवाई 18 घंटे पहले

छठ पूजा पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का धमाकेदार सॉन्ग

Blog Image

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने छठ पूजा के मौके पर एक नया गाना रिलीज किया है। इस गाने का नाम है "छठी मईया करिहा दुलार"। यह गाना छठ व्रत की महिमा को दर्शाता है। अक्षरा सिंह ने इस छठ गीत के जरिए एकबार फिर से अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीत लिया है।

यूट्यूब पर रिलीज होते ही हुआ वायरल-

आपको बता दे कि अक्षरा सिंह का छठ गीत 'छठी मईया करिहा दुलार' नमयोहो स्टूडियो के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है। यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के बोल मनोज यादव ने लिखे हैं और इसे प्रजक्ता शुक्रे ने कंपोज किया है।

अक्षरा सिंह ने इस गाने के रिलीज पर कहा, मैंने अब तक कईं छठ गीत गाएं हैं, लेकिन ये कुछ नया और अलग है। इसलिए मैं अपने फैंस और चाहने वालों से कहना चाहूंगी कि आप मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इसमें आपको अक्षरा की आवाज आपकी दिल की आवाज जैसी महसूस होगी। इस गाने में छठी मां की महिमा का अभूतपूर्व प्रस्तुति है, जो हर किसी के छठ पूजा को यादगार कर देगा।”

व्रती महिलाएं गाने से करती हैं पूजा का शुभारंभ-

इसी के साथ आपको बता दे कि छठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसमें व्रती महिलाएं गाने से ही अपनी पूजा का प्रारंभ करती है कहते है कि यह व्रत हिन्दू धर्म में सबसे कठिन व्रत माना जाता है और व्रत के दिन छठी माईया के गीत गाने से महिलाओं को शक्ति मिलती है। ऐसे में अक्षरा सिंह का रिलीज हुआ छठी मईया का गीत लोगों को काफी पंसद आ रहा है।  

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें