बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 13 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 13 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 13 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 13 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 13 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 13 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 13 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 13 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 13 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 8 घंटे पहले

छठ पूजा पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का धमाकेदार सॉन्ग

Blog Image

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने छठ पूजा के मौके पर एक नया गाना रिलीज किया है। इस गाने का नाम है "छठी मईया करिहा दुलार"। यह गाना छठ व्रत की महिमा को दर्शाता है। अक्षरा सिंह ने इस छठ गीत के जरिए एकबार फिर से अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीत लिया है।

यूट्यूब पर रिलीज होते ही हुआ वायरल-

आपको बता दे कि अक्षरा सिंह का छठ गीत 'छठी मईया करिहा दुलार' नमयोहो स्टूडियो के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है। यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के बोल मनोज यादव ने लिखे हैं और इसे प्रजक्ता शुक्रे ने कंपोज किया है।

अक्षरा सिंह ने इस गाने के रिलीज पर कहा, मैंने अब तक कईं छठ गीत गाएं हैं, लेकिन ये कुछ नया और अलग है। इसलिए मैं अपने फैंस और चाहने वालों से कहना चाहूंगी कि आप मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इसमें आपको अक्षरा की आवाज आपकी दिल की आवाज जैसी महसूस होगी। इस गाने में छठी मां की महिमा का अभूतपूर्व प्रस्तुति है, जो हर किसी के छठ पूजा को यादगार कर देगा।”

व्रती महिलाएं गाने से करती हैं पूजा का शुभारंभ-

इसी के साथ आपको बता दे कि छठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसमें व्रती महिलाएं गाने से ही अपनी पूजा का प्रारंभ करती है कहते है कि यह व्रत हिन्दू धर्म में सबसे कठिन व्रत माना जाता है और व्रत के दिन छठी माईया के गीत गाने से महिलाओं को शक्ति मिलती है। ऐसे में अक्षरा सिंह का रिलीज हुआ छठी मईया का गीत लोगों को काफी पंसद आ रहा है।  

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें